Movies and Web Series on OTT This Week: Rocket Boy 2 से Pop Kaun होगी रिलीज..फैमिली के साथ वीकेंड यूं करें इन्जॉय
Advertisement
trendingNow11609943

Movies and Web Series on OTT This Week: Rocket Boy 2 से Pop Kaun होगी रिलीज..फैमिली के साथ वीकेंड यूं करें इन्जॉय

Web Series on OTT This Week: सिनेमा के दीवानों को हर हफ्ते इंतजार होता है ओटीटी पर बेहतरीन फिल्मों और सीरीज की रिलीज का लिहाजा इस हफ्ते भी 5 नई वेब सीरीज धमाका करने को तैयार है जिसे फैमिली के साथ इन्जॉय कर अपने वीकेंड को खास बनाया जा सकता है.

Web Series This Week

Movies and Web Series This Week: भले ही अब सिनेमाघर पूरी तरह से खुल चुके हैं. हर हफ्ते बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज भी हो रही है लेकिन इसके बावजूद लोगों के बीच ओटीटी का प्यार खत्म नहीं हुआ है बल्कि और भी बढ़ चुका है. हर हफ्ते दर्शकों को इंतजार रहता है नई वेब सीरीज और फिल्मों के इंतजार का. लिहाजा होली के बाद ये हफ्ता भी खास होने वाला है. कई नई सीरीज और फिल्में इस हफ्ते रिलीज होने जा रही हैं जिन्हें आप फैमिली के साथ इन्जॉय कर सकते हैं.

Pop Kaun
बीते हफ्ते ही अभिनेता सतीश कौशिक का निधन हुआ है. वहीं इस हफ्ते उन्ही की नई वेब सीरीज पॉप कौन रिलीज होने जा रही है. 17 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है पॉप कौन. ये एक कॉमेडी सीरीज है जिसे फैमिली के साथ देखा जा सकता है. सतीश कौशिक के अलावा इसमें राजपाल यादव, जॉनी लीवर, चंकी पांडे और सौरभ शुक्ला हैं. 

Rocket Boy 2
जिम सर्भ, इश्वाक सिंह जैसे सितारों से सजी इस सीरीज का पहला सीजन भी लोगों को खूब भाया था और अब इसका दूसरा सीजन भी रिलीज के लिए तैयार है. 1 मार्च को सोनी लिव पर ये सीरीज रिलीज हो रही है जिसका इंतजार फैंस पहले से ही कर रहे हैं. 

Shadow and Bone Season 2
नेटफ्लिक्स की इस सीरीज का पहला सीजन भी लोगों को खूब पसंद आया था और अब शैडो एंड बोन सीजन 2 रिलीज के लिए तैयार है. 16 मार्च को रिलीज होने वाली इस सीरीज में कई इंटरनेशनल एक्टर्स नजर आने वाले हैं. 

In His Shadow
ये सीरी भी नेटफ्लिक्स पर 17 मार्च को रिलीज होगी. अगर आप क्राइम, सस्पेंस और थ्रिलर से भरी सीरीज देखना चाहते हैं तो ये आप ही के लिए है. इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.   

Sky High
इंग्लिश और हिंदी सीरीज के अलावा इस हफ्ते एक स्पेनिश सीरीज भी रिलीज होने जा रही है. लेकिन इसे हिंदी में भी देखा जा सकेगा. 17 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्टाई हाई रिलीज होगी. जो कई दमदार कलाकार से सजी सीरीज है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news