Rituraj Singh Death: अनुपमा फेम एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन, 59 की उम्र में ली अंतिम सांस
Advertisement
trendingNow12119100

Rituraj Singh Death: अनुपमा फेम एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन, 59 की उम्र में ली अंतिम सांस

Rituraj Singh Passes Away: मशहूर एक्टर ऋतुराज सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. ऋतुराज के एक करीबी दोस्त ने एक्टर के निधन की खबर दी है. 

ऋतुराज सिंह

Rituraj Singh Died: टीवी इंडस्ट्री से बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है. ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. ऋतुराज कुछ समय से पैनक्रिया की बीमारी से जूझ रहे थे और हाल ही में कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में एडमिट हुए थे. कार्डियक अरेस्ट के बाद एक्टर ने 59 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh Cardiac Arrest) के निधन की जानकारी उनके करीबी दोस्त अमित बहल ने दी है.

​Rituraj Singh Died: नहीं रहे 'अनुपमा' फेम ऋतुराज सिंह, 59 की उम्र में कार्डियक अरेस्ट ने ली जान 

'अनुपमा सीरियल' और 'इंडियन पुलिस फोर्स' में आखिरी बार दिखाई दिए एक्टर ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh Death) इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. एक्टर के निधन की खबर उनके करीबी दोस्त अमित बहल ने कंफर्म की है. अमित बहल ने ई-टाइम्स को बताया- 'हां उनका कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है. वह कुछ समय पहले पैनक्रियास का इलाज कराने के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे. इलाज के बाद वह घर भी लौट आए थे लेकिन कार्डियक (हार्ट) संबंधी कुछ परेशानियां थीं और वह अब नहीं रहे'

अनुपमा, आहट और आर्या फेम मशहूर टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन

ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh and Tv Shows) ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कुतुंब', 'हिटलर दीदी', 'शपथ', 'वॉरियर हाई', 'आहट और अदालत', 'दीया और बाती हम', 'अभय 3', 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड', 'अनुपमा', 'सत्यमेव जयते 2', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'यारियां 2', 'बंदीश बैंडिट्स', 'मेड इन हेवन' जैसे कई टीवी शोज और फिल्मों में दिखाई दिए. आखिरी बार ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh Last Web Show) रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में रफीक के किरदार में दिखाई दिए थे. दिग्गज एक्टर के यूं अचानक चले जाने से फैंस शॉक में हैं और एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.     

Rituraj Singh Passes Away: ‘अनुपमा’ एक्टर रितुराज सिंह का निधन, दोस्त ने बताया कैसे गई जान

एक्टर ऋतुराज (Rituraj Singh Friend) के दोस्त अमित बहल ने एक पोर्टल से बात की है. जहां अमित बहल ने बताया कि एक्टर कई दिनों से बीमार चल रहे थे. वह पैनक्रिया की बीमारी से जूझ रहे थे, जिसके लिए वह अस्पताल में भी एडमिट हुए थे. लेकिन उन्हें दिल की कुछ समस्या हो गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर का 59 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हुआ है. 

Trending news