Rishi Kapoor की गोद में पोती राहा, फैंस की कलाकारी देख प्यार से भर जाएगा कलेजा
Advertisement
trendingNow12112047

Rishi Kapoor की गोद में पोती राहा, फैंस की कलाकारी देख प्यार से भर जाएगा कलेजा

Raha Kapoor की ऋषि कपूर संग एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में दादू और पोती को एक साथ देख फैंस काफी इमोशनल हो गए और तस्वीर पर जमकर प्यार उड़ेल रहे हैं.

राहा कपूर और ऋषि कपूर

Raha Kapoor With Rishi Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) की सोशल मीडिया पर अपने दादू ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) संग फोटो वायरल हो रही है. इस एडिटेड फोटो में दिवंगत एक्टर की गोद नन्ही राहा खेलती हुई नजर आ रही हैं. इस प्यारी सी फोटो को देखकर फैंस तो क्या सेलेब्स भी इमोशनल हो रहे हैं और क्यूट सी फोटो पर जमकर प्यार उड़ेल रहे हैं. 

ऋषि संग क्यूट बेबी राहा
सोशल मीडिया 'एडिटिंग विद अनुज' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से राहा की अपने दादा संग एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में बेबी राहा ऋषि कपूर की गोद में है. तस्वीर में ऋषि कपूर ने ब्लू कलर का कोट-पैंट पहना हुआ है और बेबी राहा लाइट कलर की फ्रॉक और दो चोटी की हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो के सामने आते ही फैंस इमोशनल हो गए. साथ ही दादा और पोती की इस फोटो पर जमकर कमेंट करने लगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 

 

इस फोटो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा- 'नीतू कपूर को ये फोटो देखनी चाहिए.'दूसरे यूजर ने लिखा- 'दादा और पोती की खूबसूरत एडिटेड फोटो.'

24 दिसंबर को रिवील किया था फेस
आलिया और रणबीर ने बेबी राहा का फेस बीते साल 24 दिसंबर को रिवील किया. ये दोनों सितारे क्रिसमस पार्टी से पहले बेबी राहा के साथ पैप्स के सामने आए उसे सभी के मिलवाया. रणबीर ने राहा को गोद में लिया हुआ था और पैप्स से मिलवाते दिखे. बेबी राहा अपने पिता की गोद में खेलती दिखीं और उसकी क्यूटनेस ने फैंस को दिल मिनटों में जीत लिया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

राहा का फेस रिवील करने को लेकर आलिया ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा था- 'मैं अपनी बेटी का फेस और ज्यादा हाइड नहीं करना चाहती थी. मुझे उस पर गर्व है. मुझे तो ऐसा लगता है कि मैं उसका चेहरा बड़ी स्क्रीन पर दिखाती.'

 

 

Trending news