Randeep Hooda-Lin Laishram: न्यू ईयर पर वाइफ के साथ रोमांटिक हुए रणदीप, लिन लैशराम का सिजलिंग अवतार करेगा शॉक
Advertisement
trendingNow12038073

Randeep Hooda-Lin Laishram: न्यू ईयर पर वाइफ के साथ रोमांटिक हुए रणदीप, लिन लैशराम का सिजलिंग अवतार करेगा शॉक

Randeep Hooda-Lin Laishram Photos: रणदीप हुड्डा ने साल 2023 की आखिरी शाम पत्नि लिन लैशराम के साथ ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है, जिसे देख फैंस बलाईयां लेते नहीं थक रहे हैं.

रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम

Randeep Hooda Instagram: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा बीते कुछ समय से लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं. पहले रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda), लिन लैशराम से शादी और फिर अब न्यू ईयर वेकेशन को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं. जी हां...रणदीप हुड्डा ने नए साल का स्वागत करने से पहले पुराने साल को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में विदाई दी है. रणदीप हुड्डा ने अपने न्यू ईयर वेकेशन से पत्नी लिन लैशराम (Lin Laishram) के साथ बेहद ही रोमांटिक फोटो शेयर की है. फोटोज में कपल का रोमांस ही नहीं लिन लैशराम का सिजलिंग अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

रणदीप-लिन की रोमांटिक फोटो वायरल

रिपोर्ट्स की मानें तो रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Instagram) और लिन लैशराम न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए केरल पहुंचे हैं. वहां से रणदीप हुड्डा ने वाइफ लिन लैशराम के साथ दो फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. पहली फोटो में रणदीप सेल्फी ले रहे हैं और लिन बेहद ही गॉर्जियस अंदाज में पति के साथ पोज कर रही हैं. तो वहीं दूसरी फोटो में रणदीप और लिन दोनों ही स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहने दिख रहे हैं और कपल के पीछे दूर तक फैला समंदर और डूबता सूरज दिखाई दे रहा है. रणदीप हुड्डा ने लेटेस्ट फोटोज में कैप्शन लिखा- '2023 का आखिरी सूर्यास्त' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

नवंबर 2023 में की शादी

बता दें, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Wife) ने 29 नवंबर 2023 को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी की थी. रणदीप और लिन लैशराम की ट्रेडिशनल मणिपुरी वेडिंग की फोटोज खूब सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं. वहीं रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्टर स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म को लेकर खूब चर्चा में हैं. इस फिल्म से एक्टर का लुक नेटीजन्स को खूब पसंद आया है. स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म से रणदीप हुड्डा ने बतौर राइटर और डायरेक्टर डेब्यू किया है.

Trending news