Ranbir Kapoor: शाहरुख-प्रभास की फिल्मों की टक्कर के बीच फंसी एनिमल, क्या होगा इसका फ्यूचर
Advertisement
trendingNow11894718

Ranbir Kapoor: शाहरुख-प्रभास की फिल्मों की टक्कर के बीच फंसी एनिमल, क्या होगा इसका फ्यूचर

Animal Release Date: रणबीर कपूर को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की जरूरत है. कबीर सिंह (Kabir Singh) बनाने वाले संदीप वांगा की एनिमल (Animal) में लोगों को कुछ ऐसी बात नजर आ रही है. परंतु डंकी और सलार की रिलीज डेट आने के बाद तय हो गया है कि रणबीर को थिएटरों में तीन हफ्ते से ज्यादा नहीं मिलेंगे...

 

Ranbir Kapoor: शाहरुख-प्रभास की फिल्मों की टक्कर के बीच फंसी एनिमल, क्या होगा इसका फ्यूचर

Animal Teaser: दिसंबर में होने वाली डंकी (Dunki) और सलार (Salaar) की टक्कर ने बॉलीवुड (Bollywood) में खलबली मचा दी है. दोनों फिल्में एक ही दिन 22 दिसंबर (22 December) को रिलीज होने वाली हैं. राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर डंकी जहां सोशल ड्रामा है वहीं निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म सलार एक्शन ड्रामा है, जिसमें प्रभास (Prabhas) लीड रोल में हैं. इन दोनों फिल्मों की टक्कर में आने वाले दिन तनावपूर्ण होने वाले हैं. तय है कि एक ही दिन रिलीज होने से थिएटरों के स्क्रीन की तो खींच-तान होगी ही, इनकी रिलीज से डेट से पहले और बाद में आने वाली फिल्मों की भी चिंता बढ़ गई है. फिलहाल यह मामला रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एनिमल का है.

अगर हुआ क्रेज
एनिमल (Film Animal) यूं तो एक दिसंबर को रिलीज हो रही है और इसके टीजर ने दर्शकों को बहुत आकर्षित किया है. डंकी और सलार की रिलीज डेट फिक्स होने के बाद यह लगभग तय हो चुका है कि 21 दिसंबर बहुत सारे थिएटरों में डंकी का आखिरी दिन होगा. अब सवाल यह कि फिल्म अगर दर्शकों में क्रेज पैदा करती है और एनिमल देखने के लिए दर्शक तीसरे हफ्ते के बाद भी थिएटर में जाते हैं, तो फिल्म उन्हें वहां नहीं मिलेगी! तय है कि इससे एनिमल की कमाई पर असर पड़ेगा और इसके पास तीन हफ्ते का ही कुल समय है. अतः फिल्म के लिए किसी तरह के बॉक्सऑफिस रिकॉर्ड बनाने की गुंजाइश पहले ही खत्म हो गई है.

सीधी है टक्कर
वैसे एनिमल के साथ अच्छी बात यह है कि उसका वितरण अनिल थडानी कर रहे हैं. वही थिएटरों में सलार को ला रहे हैं. अगर एनिमल थिएटरों में बढ़िया परफॉरमेंस करती है तो क्या थडानी थिएटरों से कहेंगे कि वह इस फिल्म को लगे रहने दें. ऐसे में तय है कि वह सलार के स्क्रीन तो कम कराएंगे नहीं. तब क्या शाहरुख खान की फिल्म डंकी को स्क्रीन्स की रेस में पिछड़ना पड़ सकता हैॽ एक बात और आ रही है कि सलार के वितरक इस शर्त के साथ थिएटरों को एनिमल की रिलीज करने दें कि वे प्रभास की फिल्म को डंकी से ज्यादा थिएटर देंगे. एनिमल का टीजर देखने के बाद तमाम थिएटर इस फिल्म को लगाना चाहते हैं. खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज ने इस गणित को पहले ही पढ़ लिया है और उसने थडानी से बातचीत शुरू कर दी है. उम्मीद यही की जा रही है कि आने वाले दिनों में ऐसा फार्मूला निकाल लिया जाएगा, जिससे डंकी और सलार दोनों की टक्कर का हंगामा न हो और एनिमल को भी लंबे रेस में नुकसान न हो.

Trending news