Ram Charan Upasana Baby: शादी के 11 साल बाद पापा बने राम चरण, उपासना ने दिया बेबी गर्ल को जन्म
Advertisement
trendingNow11745217

Ram Charan Upasana Baby: शादी के 11 साल बाद पापा बने राम चरण, उपासना ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

Ram Charan के घर खुशियों ने दस्तक दी है. 20 जून की सुबह इन दोनों के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है. ये खबर आते ही फैंस खुशी से झूम उठे है और एक्टर का पूरा परिवार खुशी से फूले नहीं समा रहा है. खास बात है कि ये दोनों सितारे शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं.

राम चरण और उपासना बने पेरेंट्स

Ram Charan Upasana Kamineni Baby: साउथ के स्टार राम चरण (Ram Charan) का घर किलकारियों से गूंज उठा है. खबरों की मानें तो रामचरण और उनकी वाइफ उपासना (Upsana) पेरेंट्स बन गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 जून की सुबह उनके घर बेबी गर्ल ने जन्म लिया है. राम चरण और उनकी वाइफ शादी के 11 साल बाद माता-पिता बने हैं. इन दोनों सितारों के पेरेंट्स बनने की जानकारी हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी करके दी है. फिलहाल मां और बच्चा दोनों हेल्दी है.

हॉस्पिटल  किया था विजिट
राम चरण (Ram Charan) ने जब से वाइफ उपासना की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है तब से लगातार ये दोनों सितारे लाइमलाइट में बने हुए है. वहीं कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि उपासना ने चेकअप के लिए हॉस्पिटल विजिट किया और 16 जून के बाद कभी भी उनके घर खुशियां आ सकती हैं. इसके बाद राम चरण उपासना को लेकर 19 जून को रात में लेकर अचानक अस्पताल पहुंचे थे. इस दौरान उपसना पिंक टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आई थीं.हालांकि खबर लिखे जाने तक उपासना और राम चरण की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है.

 

चिरंजीवी बने दादा
राम चरण (Ram Charan) और उपासना (Upsana) जहां माता-पिता बन गए हैं तो वहीं चिरंजीवी और उनकी वाइफ सुरेखा दादा-दादी बन गए हैं. इस खबर के आते ही पूरे परिवार में हर तरफ खुशियां छा गई हैं. हर कोई नन्ही परी की एक झलक पाने के लिए बेताब है. आपको बता दें, राम चरण और उपासना ने दिसंबर , 2022 में गुड न्यूज का ऐलान किया था. तब से लेकर लगातार उपासना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर करती रही. खास बात है कि इन दोनों ने 4 जून को ही शादी की 11वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी. ऐसे में चंद दिनों बाद ही पेरेंट्स बनने से ये दोनों सितारे काफी ज्यादा खुश हैं. 

Trending news