Ram Charan Daughter Name: प्यारी सी बेटी का रखा प्यारा सा नाम, ये कहकर पुकारेंगे नन्हीं परी को!
Advertisement
trendingNow11760832

Ram Charan Daughter Name: प्यारी सी बेटी का रखा प्यारा सा नाम, ये कहकर पुकारेंगे नन्हीं परी को!

Ram Charan Daughter: शुक्रवार को राम चरण की लाडली का नामकरण संस्कार हुआ और अब कपल ने नन्हीं परी के नाम का खुलासा कर दिया है.

Ram Charan Daughter Name: प्यारी सी बेटी का रखा प्यारा सा नाम, ये कहकर पुकारेंगे नन्हीं परी को!

Ram Charan Latest News: राम चरण और उपासना कामिनेनी ने लाडली का नाम रख दिया है. शुक्रवार को नामकरण संस्कार के बाद उन्होंने पोस्ट शेयर कर नाम का खुलासा भी कर दिया है. अब राम चरण अपनी नन्हीं परी को ‘क्लिन कारा कोनिडेला’ कहकर पुकारेंगे. एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने बेटी का नाम और उसका मतलब रिवील किया है. नाम बेहद खूबसूरत है चलिए बताते हैं इस नाम का अर्थ.
राम चरण के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की गई है. जिसमे बताया है कि ये नाम ललिता सहस्त्रनाम से लिया गया है जिसका अर्थ है ऊर्जा से भरा हुआ यानि ऊर्जा का प्रतीक. जो आध्यात्म से जुड़ा है.    

वहीं जैसे ही नाम का खुलासा हुआ तो सुपस्टार कपल को बधाई देने का सिलसिला चल निकला. सभी ने जहां नाम की तारीफ की तो लोगों ने इस नए पैरेंट्स को शुभकामनाएं भी दी. वहीं नामकरण की तस्वीरों में पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है.

क्लिन को गिफ्ट मिला ‘सोने’ का पालना
वहीं खबर है कि राम चरण की लाडली क्लिन को एक स्पेशल गिफ्ट मिला है और वो है सोने का पालना. इसे गिफ्ट करने वाले कोई और नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक मुकेश अंबानी हैं. रिपोर्ट्स की माने तो अंबानी परिवार की तरफ से राम चरण की लाडली के लिए गोल्ड से बना पालना भेजा गया है जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ बताई जा रही है. हालांकि ये सच है कि झूठ है या सच ये फिलहाल जानकारी नहीं है क्योंकि किसी तरह का ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है.

बेहद खास रहा है राम चरण के लिए बीता एक साल
पिछला एक साल राम चरण के लिए सबसे खास रहा है. 2022 में उनकी आरआरआर रिलीज हुई है. जिसने उन्हें इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फेमस कर दिया और देखते ही देखते वो ग्लोबल स्टार बन गए. इसके बाद नाटू नाटू गाने को ऑस्कर मिलना अपने आप में ही एक बड़ी उपलब्धि थी. 
  
 

Trending news