प्रेग्नेंसी के दौरान भी मुश्किलों का सामना कर सना खान ने रखे रोजे!
Advertisement
trendingNow11663349

प्रेग्नेंसी के दौरान भी मुश्किलों का सामना कर सना खान ने रखे रोजे!

Sana Khan: ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी बनाने वाली सना खान अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. एंटरटेनमेंट जगत को अलविदा कहने वाली इस एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग (Fan Following) काफी जबरदस्त है. आपको बता दें कि फिलहाल सना अपने प्रेग्नेंसी के दौर को एंजॉय कर रही हैं और इसी दौरान एक्ट्रेस ने रोजे भी रखे थे. 

प्रेग्नेंसी के दौरान भी मुश्किलों का सामना कर सना खान ने रखे रोजे!

Eid 2023: सना खान समाज से जुड़े कई मुद्दों को लेकर बेबाकी से बात करती दिखाई देती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के एक्सपीरियंस को शेयर किया है. एक्ट्रेस (Sana Khan) ने बताया कि उनके लिए प्रेग्नेंसी के दौरान रोजे रखना कितना ज्यादा मुश्किल था. एक्ट्रेस ने ईद के मौके पर अपने तमाम फैंस को मुबारकबाद भी दी है. 

मुंबई में मनाएंगी ईद

आपको बता दें कि इस बार सना खान अपने पति मुफ्ती अनास (Mufti Anas Sayed) और परिवार के सदस्यों के साथ इस त्योहार को मनाने वाली हैं. एक्ट्रेस इस साल की ईद मुंबई में मनाने वाली हैं. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वो ज्यादातर ईद के मौके पर सऊदी अरेबिया में होती हैं. इस साल की ईद सना के लिए काफी खास है क्योंकि इस बार एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं.

प्रेग्नेंसी में भी रखे रोजे

सना खान बताती हैं कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान भी रमजान (Ramadan) के पाक महीने में रोजे रखे थे. एक्ट्रेस के मुताबिक इस साल उन्होंने अपने अलावा एक और नन्हीं सी जान के रोजे रखे हैं. सना ने बताया कि जब कोई महिला प्रेग्नेंसी में भी रोजे रखती है तो वो दो लोगों के हिस्से के रोजे में गिने जाते हैं. एक्ट्रेस ने समझाया कि अगर कोई प्रेग्नेंट महिला 30 रोजे रख रही है तो इसका मतलब है कि उसने 60 रोजे रखे हैं. सना ने बताया कि उन्हें रोजे (Fasting) रखने के दौरान कुछ खासा क्रेविंग भी नहीं हुई और उनके रोजे अच्छे से पूरे हुए.

बताया अपना एक्सपीरियंस 

सना खान ने खुलासा किया कि इस बार प्रेग्नेंसी की वजह से उन्हें रोजे रखने में डर लग रहा था. हालांकि एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वो रमजान के महीने में रोजे रखना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें प्रेग्नेंसी (Pregnancy) के 5-6 महीनों तक वोमिटिंग हो रही थीं और वो यही दुआ करती थीं कि रमजान के महीने में ऐसा कुछ न हो. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news