Salaar First Song: दिल को छू लेगा प्रभास की फिल्म का पहला गाना, बता रहा दोस्ती की अमर कहानी
Advertisement
trendingNow12009482

Salaar First Song: दिल को छू लेगा प्रभास की फिल्म का पहला गाना, बता रहा दोस्ती की अमर कहानी

Salaar Song: सालार फिल्म के गानों का इंतजार काफी बेसब्री से फैंस कर रहे हैं और अब फाइनली इसका पहला गाना यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है.

Salaar First Song: दिल को छू लेगा प्रभास की फिल्म का पहला गाना, बता रहा दोस्ती की अमर कहानी

Salaar Movie Release Date: साल के आखिरी 15 दिन बचे हैं और 2 बड़ी फिल्में रिलीज होनी बाकी हैं. सालार (Salaar) और डंकी (Dunki) पर हर किसी की नजरें टिकी हैं. 22 दिसंबर को सालार रिलीज होगी. जिसके ट्रेलर ने आते ही धूम मचा दी थी और अब काफी समय से इसके गानों का इंतजार हो रहा था. अब फाइनली फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. जो काफी इमोशनल सॉन्ग है और दोस्ती पर बेस्ड है. 

खूबसूरत गाना है ‘सूरज ही छांव बनके’
सालार पार्ट 1 सीजफायर के फैन्स का इंतजार उस वक्त खत्म हुआ जब फिल्म का पहला गाना "सूरज ही छांव बनके" यूट्यूब पर रिलीज हुआ. अलग-अलग भाषाओं में ये गाना रिलीज किया गया है. ऐसे में हिंदी में भी इसे शेयर किया गया है और गाना वाकई शानदार है. शांत म्यूजिक के साथ दोस्ती की कहानी और उसकी अहमियत को बयां करता सालार का ये गाना दिलों को छू जाता है. अगर अब तक आपने इस गाने को नहीं सुना है तो यहां सुनिए. 

रिलीज का काउंटडाउन शुरू
वहीं सालार की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. 9वें दिन फिल्म रिलीज होने जा रही है यानि 22 दिसंबर को. इसका निर्देशन किया है प्रशांत नील ने जिन्होंने केजीएफ जैसी हिट फिल्म दी है. वहीं इस वक्त सालार साउथ ही नहीं बल्कि भारत की मोस्ट अवेटेड फिल्म बन चुकी है. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. जिसमे भरपूर एक्शन की डोज मिलने वाली है.

क्या है कहानी?
सालार के टीजर और ट्रेलर के बाद फिल्म की कहानी काफी हद तक रिवील हो चुकी है. ये दो दोस्तों की कहानी है जो एक दूसरे के लिए मरने मिटने को तैयार हैं. फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 55 मिनट का है और इसे 'ए' सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। फिल्म में एक्शन सीन्स हैं लिहाजा वो काफी हिंसात्मक लगते हैं इसी वजह से फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है. प्रभास के अलावा फिल्म में श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू भी हैं. 

Trending news