Dunki Vs Salaar: साल का सबसे बड़ा मुकाबला, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे Shahrukh और Prabhas
Advertisement
trendingNow11887548

Dunki Vs Salaar: साल का सबसे बड़ा मुकाबला, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे Shahrukh और Prabhas

SRK Vs Prabhas: यूं तो प्रभास की सालार इसी महीने रिलीज होनी थी लेकिन ऐन वक्त पर इसकी रिलीज को टाल दिया गया और अब खबर है कि वो शाहरुख खान की डंकी के साथ रिलीज होगी और अगर वाकई ऐसा हुआ तो ये साल का सबसे बड़ा बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा.

Dunki Vs Salaar: साल का सबसे बड़ा मुकाबला, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे Shahrukh और Prabhas

Prabhas Salaar New Release Date: क्या प्रभास (Prabhas) को नहीं है किसी का डर? क्या सालार (Salaar) पर उन्हें है पूरा भरोसा? क्या इसीलिए मेकर्स खेलने जा रहे हैं इतना बड़ा दांव? क्या वाकई डंकी (Dunki) के साथ रिलीज होने जा रही है सालार. इसी महीने रिलीज होने वाली फिल्म को हाल ही में टाल दिया गया जिसके लिए कहा गया कि वो जवान (Jawan) की आंधी से डर गए और इसलिए रिलीज डेट को बदल दिया गया है लेकिन यहां तो पूरा खेल ही कुछ और निकला. अब खबर है कि प्रभास की सालार इस साल शाहरुख (Shahrukh Khan) की डंकी के साथ रिलीज होने जा रही है. 

क्रिसमस पर होगा जबरदस्त हंगामा
जो लेटेस्ट अपडेट आई है उसके मुताबिक फिल्म को क्रिसमत से ठीक तीन दिन पहले 22 सितंबर को रिलीज किए जाने का फैसला लिया गया है और इसी दिन शाहरुख खान की डंकी भी रिलीज होगी. हालांकि इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी बाकी है. लेकिन कहा जा रहा है कि 29 सितंबर को इसे लेकर फाइनल स्टेटमेंट जारी किया जाएगा. खबर है कि डिस्ट्रिब्यूटर्स ने देशभर के एग्जीबिटर्स को मेल भेजकर सालार के लिए तैयारी करने को कहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

अगर वाकई ऐसा हुआ तो ये 2023 का सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा. हालांकि पहले कहा जा रहा था कि नवंबर में सालार को रिलीज किया जा सकता है लेकिन दिवाली से ठीक पहले शुक्रवार को सलमान खान की टाइगर 3 रिलीज होने वाली है लिहाजा इसे भी टाल दिया गया है. 

क्या होगा दोनों फिल्मों का भविष्य 
अब सवाल ये कि अगर ये दोनों फिल्में वाकई साथ में आती है तो इसका हश्र क्या होगा. क्या डंकी सालार पर भारी पड़ जाएगी या फिर शाहरुख को मात दे देंगे प्रभास. 5 सालों के बाद इस साल शाहरुख खान ने वापसी की है और क्या धमाकेदार वापसी की है ये सब आप देख चुके हैं. पठान और जवान की तूती हर जगह बोल रही है और अब सभी की नजरें डंकी पर टिकी हैं.  
 

Trending news