उमर अब्दुल्ला के साथ फोटो शेयर कर पूजा बेदी ने लिखा ऐसा मैसेज, लोगों ने सुनाई खरी-खरी
Advertisement

उमर अब्दुल्ला के साथ फोटो शेयर कर पूजा बेदी ने लिखा ऐसा मैसेज, लोगों ने सुनाई खरी-खरी

पूजा बेदी ने उमर अब्दुल्ला के साथ एक फोटो शेयर की तो वह ट्रोल हो गईं. उन्होंने उमर को जन्मदिन की बधाई दी यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन जो मैसेज उन्होंने लिखा वह लोगों को हजम नहीं हो रहा है.

उमर अब्दुल्ला के साथ फोटो शेयर कर पूजा बेदी ने लिखा ऐसा मैसेज, लोगों ने सुनाई खरी-खरी

नई दिल्ली : एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) इन दिनों फिल्मों से तो दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जो उन्होंने उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) को लेकर किया है. पूजा ने ट्विटर पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के साथ फोटो शेयर करके उन्हें 50वें जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने बधाई के साथ मैसेज  भी लिखा है जिसे लेकर वह ट्रोल भी रही हैं. दरअसल, पूजा ने लिखा कि यकीन नहीं होता कि वह आधारहीन कारणों के लिए अपना यह यादगार दिन लॉकअप में बिता रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा कि पूजा जी आप नींद से उठ जाएं वो लॉकअप में नहीं हैं. एक ने लिखा कि वो अंदर हैं, तभी कश्मीर में शांति है. एक ने लिखा कि पूजा बचपन में ही गलत संगत में पड़ गई थीं, इसलिए गलत बातें कर रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा ने 'विषकन्या', 'जो जीता वो सिकंदर', 'लुटेरे', 'आतंक ही आतंक' और 'शक्ति' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही वह 'झलक दिखला जा', 'नच बलिए 3', 'बिग बॉस 2' और 'बिग बॉस 5' में भी नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड स्टार कबीर बेदी और मशहूर डांसर प्रोतिमा बेदी की बेटी पूजा बेदी का बॉलीवुड में सफर बहुत शानदार नहीं रहा, लेकिन वह अपनी बोल्ड अदाओं से हमेशा चर्चा में बनी रहीं.  पूजा बेदी (Pooja Bedi) का 2003 में फरहान फर्नीचरवाला से तलाक हो गया था. फरहान से उनके दो बच्चे हैं, आलिया फर्नीचरवाला और बेटा उमर इब्राहिम हैं.  इन दिनों पूजा बेदी मानेक कॉन्‍ट्रैक्‍टर को डेट कर रही हैं. आलिया ने हाल ही में सैफ अली खान और तब्बू के साथ 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में कदम रखा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news