Pankaj Udhas Daughter: नहीं थम रहे पंकज उधास की बेटी के आंसू, रोती-बिलखती लाडली को देख फट पड़ेगा कलेजा
Advertisement
trendingNow12130841

Pankaj Udhas Daughter: नहीं थम रहे पंकज उधास की बेटी के आंसू, रोती-बिलखती लाडली को देख फट पड़ेगा कलेजा


Pankaj Udhas Daughter:  सिंगर पंकज उधास इस दुनिया में नहीं रहे. सोमवार को अंतिम सांसें ली. अब सोशल मीडिया पर पंकज उधास की बेटी का वीडियो सामने आया है जहां वह रोती बिलखती दिख रही हैं. देखिए पंकज उधास की बेटी रीवा को.

पंकज उधास की बेटी रीवा

‘चांदी जैसा रंग’, ‘चिट्ठी आई है’ और ‘ना कजरे की धार’ जैसे लोकप्रिय गीत गाने वाले मशहूर सिंगर पकंज उधास नहीं रहे. 26 फरवरी 2024 को पद्माश्री से सम्मानित पकंज उधास ने आखिरी सांसें लीं. मंगलवार को सिंगर का अंतिम संस्कार हुआ. पकंज उधास के अंतिम दर्शन करने के लिए तमाम बॉलीवुड सितारे पहुंचें. इस दौरान एक वीडियो ऐसा भी सामने आया जिसे देख हर किसी का कलेजा फट पड़ेगा. ये वीडियो था पकंज उधास की रोती-बिलखती बेटी का. वह अभी तक खुद को संभाल नहीं पाई है.

पकंज उधास को आखिरी विदाई उनके घर से ही दी गई. अस्पताल से पार्थिव शरीर घर लाया गया. जहां तमाम रिश्तेदार और चाहने वाले अंतिम दर्शन के लिए पहुंचें. इस दौरान पकंज उधास की छोटी बेटी रीवा भी नजर आईं. उनकी आंखों से आंसू नहीं थम रहे. इस वीडियो को देख फैंस भी परिवार की सलामती की दुआएं करने लगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

पकंज उधास की फैमिली
Pankaj Udhas की दो बेटियां हैं. छोटी बेटी रीवा भी म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. हालांकि रीवा लाइमलाइट की दुनिया से एकदम दूर रहती हैं. वहीं दूसरी बेटी नायाब हैं. पकंज उधास की पत्नी का नाम फरीदा हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nayaab Udhas (@nayaabudhas)

 

शंकर महादेवन ने ऐसे किया याद
पकंज उधास की अंतिम यात्रा में शंकर महादेवन से लेकर जाकिर हुसैन जैसे सितारे पहुंचे. इस दौरान शंकर महादेवन ने दुख जताते हुए कहा, 'पंकज उधास जी बहुत ही पॉजिटिव इंसान थे. इस तस्वीर को देखकर विश्वास ही नहीं हो रहा है कि वह नहीं रहे. उन्हीं की देन है कि गजल गायिकी को लोगों तक पहुंचाया गया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nayaab Udhas (@nayaabudhas)

बेटी ने क्या बताया था
पंकज उधास के निधन की खबर के बारे में उनकी बड़ी बेटी नायाब ने भी इंस्टाग्राम पर बताया था. उन्होंने लिखा, 'भारी दिल के साथ बताते हुए दुख हो रहा है कि पद्मश्री पंकज उधास नहीं रहे. लंबी बीमारी की वजह से उनका निधन हो गया.'

Trending news