Panchayat on Prime: सचिवजी का रिंकी से रोमांस लाएगा रंग, पंचायत के 3 और सीजन के लिए रहें तैयार
Advertisement
trendingNow11224873

Panchayat on Prime: सचिवजी का रिंकी से रोमांस लाएगा रंग, पंचायत के 3 और सीजन के लिए रहें तैयार

Panchayat new season: आप पंचायत के फैन हैं तो इस सीरीज के साथ आपका रोमांस लंबा चलेगा. दूसरे सीजन की सफलता के बाद अमेजन प्राइम ने इस कहानी को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. साथ ही नया सीजन वह जल्दी लाना चाहता है.

Panchayat on Prime: सचिवजी का रिंकी से रोमांस लाएगा रंग, पंचायत के 3 और सीजन के लिए रहें तैयार

Panchayat: देश की सबसे चर्चित वेब सीरीजों में शामिल पंचायत पर नए अपडेट आ रहे हैं. 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज के पहले सीजन ने भारतीय दर्शकों का दिल जीत लिया था. इसका दूसरा सीजन पिछले महीने, 18 मई को रिलीज हुआ. उसे भी दर्शकों ने पसंद किया. ग्राम फुलेरा की इस कहानी की लोकप्रियता को देखते हुए अमेजन प्राइम ने इसके अगले सीजन लाने की रूपरेखा तैयार कर ली है. हालांकि दूसरे सीजन के अंत में दिखाया गया है कि ग्राम पंचायत के सचिव अभिषेक त्रिपाठी का दूसरी जगह तबादला हो गया है.

अगला सीजन जल्दी

मीडिया में आ रही खबरों में कहा जा रहा है कि अमेजन प्राइम पंचायत की सफलता को देखते हुए, इसका अगला सीजन जल्दी लाना चाहता है. उसने निर्माताओं से इस संबंध में बात की है. तीसरे सीजन को पहले 2024 तक लाने की योजना थी, मगर अब निर्माताओं से कहा गया है कि वह 2023 में ही इसे लाएं. इतना ही नहीं, अमेजन प्राइम ने इस पंचायत को पंचवर्षीय योजना बना दिया है. यानी आने वाले वर्षों में इसके तीन और सीजन आएंगे. इस तरह पंचायत आने वाले समय में पांच सीजन की सीरीज के रूप में पूरी होगी. हालांकि अमेजन प्राइम ने अभी इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

ये भी पढ़ें: द ब्रोकन न्यूज ने बनाया रिकॉर्ड, छुआ 100 मिलियन व्यू मिनट्स का आंकड़ा

आईएमडीबी रेटिंग

इस शो में अमेजन की दिलचस्पी का पता इसकी लोकप्रियता से लगता है। इसकी आईएमडीबी रेटिंग 8.9 की है और यह सबसे ज्यादा इंटरनेशनल रेटेड शो में शामिल है. बताया जा रहा है कि आने वाले समय में इस सीरीज के कुछ किरदार बदलेंगे लेकिन प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी और फुलेरा की ग्राम प्रधान मंजू देवी, उनके पति बृजभूषण दुबे और उनकी युवा बेटी रिंकी को किसी न किसी तरह सीरीज में बनाए रखा जाएगा. इस तरह दर्शकों को आने वाले सीजन में सचिवजी और रिंकी के बीच रोमांस के नए रंग दिखाई दे सकते हैं. उल्लेखनीय है कि इस सीरीज में जितेंद्र कुमार पंचायत सचिव हैं जबकि नीना गुप्ता, रघुबीर यादव और सानविका ग्राम फुलेरा के प्रधान परिवार के रूप में नजर आते हैं.

Trending news