पाक एक्ट्रेस Mahira Khan ने की दूसरी शादी, दुल्हन के जोड़े में देखते ही रो पड़ा दूल्हा
Advertisement

पाक एक्ट्रेस Mahira Khan ने की दूसरी शादी, दुल्हन के जोड़े में देखते ही रो पड़ा दूल्हा

Mahira Khan Marriage Video: माहिरा के टैलेंट मैनेजर अनुशय ताल्हा खान ने इन्स्टाग्राम स्टोरीज में निकाह के कुछ इनसाइड वीडियो शेयर किए जिसमें माहिरा और सलीम अपने करीबियों के सामने निकाह की रस्में करते नजर आ रहे हैं. 

पाक एक्ट्रेस Mahira Khan ने की दूसरी शादी, दुल्हन के जोड़े में देखते ही रो पड़ा दूल्हा

Mahira Khan Second Marriage: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने शादी कर ली है. ये उनकी दूसरी शादी है. माहिरा के दूसरे शौहर का नाम सलीम करीम है. माहिरा के टैलेंट मैनेजर अनुशय ताल्हा खान ने इन्स्टाग्राम स्टोरीज में निकाह के कुछ इनसाइड वीडियो शेयर किए जिसमें माहिरा और सलीम अपने करीबियों के सामने निकाह की रस्में करते नजर आ रहे हैं. माहिरा जहां ब्लू लहंगा चोली और दुप्पटे में खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, सलीम ब्लैक शेरवानी और मैचिंग पायजामा में हैंडसम लग रहे हैं. उन्होंने नीली पगड़ी भी पहनी हुई है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by all celebs (@celebsworldddd)

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब माहिरा दुल्हन के जोड़े में करीम के करीब आती हैं तो उनकी आंखों से ख़ुशी के आंसू छलक पड़ते हैं. दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं और निकाह की रस्में निभाते हैं. इस दौरान सलीम अपनी दुल्हनिया के माथे को चूमते भी हैं.  इससे पहले डेली पाकिस्तान ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि एक्ट्रेस ने किसी हिल स्टेशन पर दूसरी शादी की है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by afiablogs (@afiablogs)

एक इंटरव्यू में माहिरा ने अपने तलाक को लेकर बात की थी. वो सिंगल मदर के तौर पर बेटे अजलान की परवरिश कर रही थीं. उन्होंने कहा था, अजलान के बाद मेरी शादी और महत्वपूर्ण हो गई थी लेकिन जब आप किसी शख्स से प्यार करते हो, जिसे आप बचपन से जानते हो तो आप सौ गलतियां माफ करते जाते हो. लेकिन वो बेहद दर्दनाक और मुश्किल समय था. मैं तब बेहद यंग थी, मेरा बच्चा था इसलिए मैं और डर गई थी. बता दें कि माहिरा की पहली शादी आली अस्करी से 2007 में हुई थी जिसके बाद उन्हें एक बेटा भी हुआ था. 2015 में दोनों का तलाक हो गया था. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो माहिरा पाकिस्तान में जाना-माना नाम हैं. उन्हें 2017 में बॉलीवुड फिल्म रईस में भी देखा गया था जिसमें उनके अपोजिट शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) थे.  

Trending news