Neena Gupta को नहीं पहचान पाई एयरपोर्ट सिक्योरिटी, जांच के लिए करना पड़ा इतना कुछ
Advertisement
trendingNow1646223

Neena Gupta को नहीं पहचान पाई एयरपोर्ट सिक्योरिटी, जांच के लिए करना पड़ा इतना कुछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) काफी समय से बॉलीवुड में काम कर रही हैं, लेकिन इतने सालों तक काम करने के बाद भी उन्हें नहीं लगता कि वह मशहूर हुई हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) काफी समय से बॉलीवुड में काम कर रही हैं, लेकिन इतने सालों तक काम करने के बाद भी उन्हें नहीं लगता कि वह मशहूर हुई हैं. नीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है कि जब तीन बार आईडी देखा जाता है तो समझ में आ जाता है कि बेबी अभी तुम फेमस और सक्सेसफुल नहीं हुई हो.

  1. नीना गुप्ता ने 'बधाई हो' से किया जबरदस्त कमबैक
  2. बेटी मसाबा है फैशन डिजाइनर
  3. बिना शादी के दिया था बेटी को जन्म

नीना के इस पोस्ट पर खूब कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैम आमतौर पर पासपोर्ट और आईडी कार्ड में इंसान की जवानी की फोटो होती है. आपके मामले में थोड़ा उल्टा हो जाता है. यही वजब है कि लोग बार-बार चेकिंग करते हैं.तो एक ने लिखा- जाहिर तौर पर आप एक सेलेब्रिटी हैं. सिक्योरिटी गेट पर खड़े लोग अपनी ड्यूटी कर रहे हैं, इसलिए वो हर चीज को कई बार चेक करते हैं. एक ने लिखा कि कौन हैं ये आईडी देखने वाले प्राणी, जो आपको पहचान नहीं पाए. 

बता दें कि नीना को 'वो छोकरी' के बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवार्ड मिला. वह प्रसिद्ध क्रिकेटर विवियन रिटर्ड्स के साथ प्रेम संबंधों के कारण चर्चा में रहीं. उन्होंने विवियन से बिना विवाह किए बेटी मसाबा को जन्म दिया. बेटी मसाबा आज फैशन डिजाइनर हैं तो वहीं नीना भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं. उन्होंने एक चार्ट्ड अकाउंटेंट से शादी कर ली है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना की 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था. हाल ही में नीना 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में दिखाई दीं. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, गजराज राव दिखाई दिए. ये फिल्म भी जबरदस्त हिट हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news