Namaste Khalnayak: बॉलीवुड के खलनायक रंजीत की बेटी हैं चांद का टुकड़ा, तस्वीरें देख मुंह से निकलेगा वाह!
Advertisement
trendingNow11433589

Namaste Khalnayak: बॉलीवुड के खलनायक रंजीत की बेटी हैं चांद का टुकड़ा, तस्वीरें देख मुंह से निकलेगा वाह!

Namaste Khalnayak: जब भी मनोरंजन जगत में खलनायकों की बात होती है तो रंजीत को कैसे भूला जा सकता है. लेकिन पर्दे पर अपनी डरावनी इमेज वाले रंजीत रियल लाइफ में काफी फन लविंग हैं. रंजीत की एक बेटी है, जो लाइमलाइट और फिल्मी दुनिया से तो दूर है, लेकिन किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं लगती हैं.

 

रंजीत की बेटी

Namaste Khalnayak: बॉलीवुड के टॉप खलनायक की लिस्ट में रंजीत (Ranjeet) का नाम भी शामिल है. एक दौर ऐसा था जब लोग रंजीत के नाम से डर जाते थे, लेकिन रंजीत रियल लाइफ में काफी फन लविंग हैं. रंजीत यानी गोपाल बेदी (Gopal Bedi) फिल्मों में जैसे नजर आते थे असल में उनके विचार और व्यवहार बिल्कुल विपरीत हैं. रंजीत की पर्सनल लाइफ काफी सरल रही और वे परफेक्ट फैमिली मैन हैं. रंजीत की एक बेटी है, जो लाइमलाइट और फिल्मी दुनिया से तो दूर है, लेकिन किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं लगती हैं. आज हम आपको उनकी बेटी दिव्यांका बेदी (Divyanka Bedi) के बारे में बताएंगे.

लाइमलाइट से दूर रहती हैं दिव्यांका

दिव्यांका बेदी (Divyanka Bedi) रंजीत (Ranjeet) यानी गोपाल बेदी और अलोका बेदी की बेटी हैं. दिव्यांका भले ही स्टार किड हैं, लेकिन उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना पसंद हैं. दिव्यांका अपनी फैमिली के काफी क्लोज हैं और पापा-मम्मी के साथ खूब वक्त बिताती हैं. बॉलीवुड से दूर रहने वाली रंजीत (Ranjeet) की बेटी दिव्यांका बेदी (Divyanka Bedi) पापा की तरह ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. रंजीत भी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बेटी के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. वहीं दिव्यांका भी अपनी लाइफ की हर छोड़ी बड़ी बात सोशल मीडियो पर पोस्ट कर अपने चाहने वालों से साझा करती रहती हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Bedi (@gigi_b.e)

 

फैशन और जूलरी डिजाइनर हैं दिव्यांका

रंजीत (Ranjeet) की बेटी बॉलीवुड से दूर रहकर भी वो कहीं न कहीं बॉलीवुड से जुड़ी हैं. दिव्यांका बेदी (Divyanka Bedi) फैशन डिजाइनर हैं और ये तो आपको पता ही है जहां बॉलीवुड वहां फैशन और जहां फैशन वहां बॉलीवुड. ऐसे में दिव्यांका कई सेलेब्स के साथ जुड़ी रहती हैं. दिव्यांका बेदी (Divyanka Bedi) फैशन डिजाइनिंग के साथ ही ज्वैलरी डिजाइनर भी हैं. दिव्यांगा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ज्वैलरी डिजाइनिंग की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे एक मॉडल पर अपनी फैंसी बीड ज्वैलरी सेट करती नजर आ रही हैं. उनका काम काफी बारीक और सफाई वाला है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Bedi (@gigi_b.e)

 

फिटनेस फ्रीक हैं दिव्यांका

दिव्यांका बेदी (Divyanka Bedi) एक फिटनेस फ्रीक भी हैं. पापा रंजीत (Ranjeet) ने कुछ दिनों पहले ही दिव्यांका का एक फिटनेस वीडियो पोस्ट किया था. दिव्यांका खुद भी अपनी जिम फोटोज शेयर करती रहती हैं. साथ ही दिव्यांका योगिनी भी यानी वे योग भी खूब करती हैं. उनकी टोन्ड बॉडी देखकर साफ पता चलता है कि दिव्यांका एक दिन भी अपने रूटीन को मिस नहीं करती होंगी. दिव्यांका बेदी (Divyanka Bedi) का निकनेम गिगी की है. पापा रंजीन (Ranjeet) भी दिव्यांका को इसी नाम से बुलाते हैं. दिव्यांका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपना निकनेम साझा किया है. दिव्यांका अपने निकनेम की तरह ही कूल हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news