Naatu Naatu कंपोजर एमएम कीरावनी पद्मश्री से सम्मानित, Raveena Tandon को भी राष्ट्रपति ने दिया अवार्ड
Advertisement

Naatu Naatu कंपोजर एमएम कीरावनी पद्मश्री से सम्मानित, Raveena Tandon को भी राष्ट्रपति ने दिया अवार्ड

Padma Shri Awards: ऑस्कर जीतने वाले नाटू-नाटू के कंपोजर एमएम कीरावनी (MM Keeravani) और एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) को बीती शाम राष्ट्रपित द्रोपदी मुर्मू ने पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित किया है. 

एमएम कीरावनी और रवीना टंडन

Raveena Tandon and MM Keeravani Padma Shri Awards: ऑस्कर विनर नाटू-नाटू (Naatu Naatu) के कंपोजर एमएम कीरावानी (MM Keeravani) को भारत के सर्वोच्च सम्मान पद्म श्री से नवाजा गया है. राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने एमएम कीरावनी को अवार्ड सौंपा है. एमएम कीरावनी के साथ रवीना टंडन (Raveena Tandon) को भी कला के क्षेत्र में बेहतरीन योगदान देने के लिए पद्मश्री से सम्मानित किया गया है. 

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्विटर हैंडल ने तस्वीरों के साथ जानकारी देते हुए बताया बीती शाम दिल्ली में अवार्ड समारोह आयोजित हुआ था. जहां पर एमएम कीरावनी (MM Keeravani Songs) और रवीना टंडन (Raveena Tandon Movies) को देश का सर्वोच्च सम्मान मिला. दोनों ही कलाकारों के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. 

रवीना टंडन को सिनेमा जगत में योगदान के लिए मिला अवार्ड

बता दें, रवीना टंडन (Raveena Tandon Padma Shri) को पद्मश्री अवार्ड से उनके भारतीय सिनेमा में योगदान औऱ उनकी समाज सेवा के लिए दिया गया है. रवीना टंडन फिल्मों में काम करने के साथ ही साथ बच्चों के स्वास्थ्य और शिक्षा से लेकर समाज में महिलाओं के सशक्तिकरण जैसे मुद्दों पर काफी समय से काम कर रही हैं. रवीना टंडन फाउंडेशन के नाम से एक्ट्रेस गरीब बच्चों को शिक्षा पहुंचा रही हैं. रवीना टंडन की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार केजीएफ 2 में नजर आई थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना अब फिल्म घुड़चढ़ी में दिखाई देंगी. 

ऑस्कर विनर MM Keeravani को मिला देश का सर्वोच्च सम्मान 

वहीं नाटू-नाटू (NaatU Naatu Oscar Winner) के कंपोजर एमएम कीरावनी (RRR Music Composer MM Keeravani) ने दुनिया के सबसे बड़े अवार्ड माने जाने वाले ऑस्कर को जीतकर देश का दुनिया में नाम रोशन किया है, जिसके बाद उन्हें पद्मश्री से नवाजा गया है. एमएम कीरावनी और रवीना टंडन के अलावा वाणी जयराम को मरणोपरांत पद्मभूषण मिला है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news