Munjya Movie Review: हॉरर में कॉमेडी का तड़का है 'मुंज्या', स्टोरी से ज्यादा कॉन्सेप्ट ने खींचा लोगों का ध्यान
Advertisement
trendingNow12282851

Munjya Movie Review: हॉरर में कॉमेडी का तड़का है 'मुंज्या', स्टोरी से ज्यादा कॉन्सेप्ट ने खींचा लोगों का ध्यान

Munjya Movie Review in Hindi: कभी हंसाती और कभी डराती है 'मुंज्या' फिल्म. शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह की 'मुंज्या' की स्टोरी से ज्यादा कॉन्सेप्ट लोगों का ध्यान खींच रही है.

मुंज्या फिल्म रिव्यू

Munjya Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ अपनी नई फिल्म 'मुंज्या' के लिए इन दिनों खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. शरवरी वाघ (Sharvari Wagh), अभय वर्मा (Abhay Verma) और मोना सिंह (Mona Singh) स्टारर 'मुंज्या' की कहानी हॉरर और कॉमेडी के तड़के से भरपूर है. 'मुंज्या' की कहानी एक ऐसे जिद्दी लड़के की है, जो अपनी उम्र से बड़ी मुन्नी नाम की लड़की से प्यार कर बैठता है. लेकिन यह बात उसकी मां को पता चल जाती है और वह उसका मुंडन करा देती है. 'मुंज्या' की कहानी खूब सारे सस्पेंस के साथ शुरू होती है और फिर हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का लगाती है. 

फिल्म: मुंज्या

डायरेक्टर: आदित्य सरपोतदार

कास्ट:शरवरी वाघ, मोना सिंह, अभय वर्मा, सत्यराज 

रेटिंग: 3

टाइम: 123 मिनट 

सस्पेंस से भरी है 'मुंज्या' फिल्म की कहानी

'मुंज्या' फिल्म की कहानी 1952 में एक ब्राह्मण युवा लड़के से शुरू होती है, जो मुन्नी नाम की लड़की से प्यार कर बैठता है. लड़के की फैमिली  उसके इस प्यार और दीवानगी को एक्सेप्ट नहीं करती है. लड़के की मां अपने बेटे को सजा देती है और उसका मुंडन करा देती है. इसके बाद वह लड़का अपना प्यार पाने के लिए काला जादू करने लगता है. लेकिन वह काला जादू बिगड़ जाता है भयानक हादसे में लड़के की मौत हो जाती है. मुंज्या की कहानी फिर आज के समय पर आती है जहां एक शर्मिला लड़का जिसका नाम बिट्टू है, और वह बेला नाम की लड़की से प्यार करता है लेकिन अभी तक अपना प्यार बेला के सामने जाहिर नहीं कर पाया है. 

'मुंज्या' के कॉन्सेप्ट ने खींचा लोगों का ध्यान

'मुंज्या' (Munjya) की कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब बिट्टू (अभय वर्मा) को एक शादी में उसके चाचा बड़ा राज खोलते हैं. बिट्टू को पता लगता है कि उसकी दादी ने अपने भाई की आत्मा को मुंज्या में बदल दिया था. इस कहानी के खुलने के बाद बिट्टू का मुंज्या से सामना होता है. साथ ही नया राज खुलता है कि मुंज्या जिस मुन्नी से प्यार करता था, उसी की नेकस्ट जेनरेशन से बेला (शरवरी वाघ) है. ऐसे में मुंज्या अपनी मुन्नी को पाने के लिए बिट्टू को मोहरा बनाता है. मुंज्या की कहानी में क्या ट्विस्ट और टर्न आते हैं, यह देखने के लिए आपको फिल्म देखनी चाहिए.  

कॉमेडी और हॉरर का मिक्सचर है 'मुंज्या'

'मुंज्या' फिल्म में अभय वर्मा और शरवरी की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया है. तो वहीं मुंज्या का क्रिएशन CGI से हुआ है, जिसमें विजुअल और साउंड का पूरा ध्यान रखा गया है. मुंज्या का कैरेक्टर ही फिल्म की पूरी जान है, जो ऑडियंस को खूब पसंद आ रहा है. मुंज्या और अभय वर्मा का जब-जब सामना होता है तब-तब कॉमेडी और हॉरर का मिक्सचर देखने को मिलता है. फिल्म के कॉनसेप्ट के साथ डायरेक्शन, बैकग्राउंज म्यूजिक स्कोर और विजुअल्स भी तारीफ पाने के लायक हैं. बता दें, 'मुंज्या' का डायरेक्शन आदित्य सरपोतदार ने किया है और मैडॉक फिल्म्स के सुपरनैचुरल यूनिवर्स के बैनर तले फिल्म का निर्माण हुआ है.

Trending news