Monica Bedi ने फाड़कर फेंक दिया था राकेश रोशन का कार्ड, सालों बाद खोला फ्लॉप करियर का राज!
Advertisement
trendingNow11778334

Monica Bedi ने फाड़कर फेंक दिया था राकेश रोशन का कार्ड, सालों बाद खोला फ्लॉप करियर का राज!

Monica Bedi Interview: मोनिका बेदी ने बातों ही बातों में कई ऐसे किस्सों का जिक्र किया जो उनके करियर का नुकसान करा गए. उन्होंने बताया कि उस वक्त सुभाष घई की होली पार्टी में उनकी मुलाकात राकेश रोशन से हुई. वो उन्हें बतौर एक्टर जानती थीं.

Monica Bedi ने फाड़कर फेंक दिया था राकेश रोशन का कार्ड, सालों बाद खोला फ्लॉप करियर का राज!

Monica Bedi Life Story: 90 के दशक में कई फिल्मों में नजर आईं मोनिका बेदी का करियर तब चौपट हो गया जब उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम (Abu Salem) के साथ जुड़ा. जिसक बाद वो वापस भी लौटीं तो उनका वो चार्म नहीं चला जो चलना चाहिए था. अब सालों बाद एक इंटरव्यू में मोनिका बेदी (Monica Bedi) ने अपने करियर और जिंदगी से जुड़े कई अनसुने पहलुओं पर बात की. साथ ही उन्होंने उन गलतियों को भी याद किया जो करियर में उनके लिए बड़ा लॉस बन गईं. 

जब फाड़ दिया था राकेश रोशन का कार्ड
मोनिका बेदी ने बातों ही बातों में कई ऐसे किस्सों का जिक्र किया जो उनके करियर का नुकसान करा गए. उन्होंने बताया कि उस वक्त सुभाष घई की होली पार्टी में उनकी मुलाकात राकेश रोशन से हुई. वो उन्हें बतौर एक्टर जानती थीं. राकेश खुद मोनिका के पास आए उनका नाम पूछा और एक कार्ड देते हुए कहा कि कल मिलने आना. ये सुनकर मोनिका काफी हैरान रह गईं. उन्हें लगा कि ये एक एक्टर हैं तो भला उन्हें मिलने क्यों बुला रहे हैं लिहाजा गुस्से में आकर उन्होंने उनका कार्ड फाड़कर फेंक दिया और उस बात को भूल गईं. कुछ दिनों के बाद जब उन्हें पता चला कि राकेश रोशन एक्टर ही नहीं बल्कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं और अपने फिल्म करन अर्जुन के लिए एक लीड एक्ट्रेस ढूंढ रहे हैं तो मोनिका को अपनी गलती का अहसास हुआ. 

fallback

जल्दबाजी में साइन कर ली थी फिल्में
मोनिका ने इंटरव्यू में बताया कि वो नॉर्वे से थीं लेकिन इंडिया में फिल्में करना चाहती थी. जब वो यहां कथक सीखने आईं तो मनोज कुमार की फिल्म में उन्हें लीड रोल किस्मत से मिल गया. हालांकि वो फिल्म किन्हीं वजहों से कभी रिलीज ना हो सकी लेकिन उस वक्त उन्होंने जल्दबाजी में 5-6 फिल्में साइन कर ली थी जिनमे साउथ की भी फिल्म थी. उनके मुताबिक फिल्मों की खराब च्वाइस भी उनके करियर को ले डूबी.     

डॉन से प्यार ने डुबो दी नैया
लेकिन मोनिका बेदी के करियर को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से उनके इश्क के चलते. कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के इश्क में पागल थे लेकिन कानून की गिरफ्त से ये ज्यादा दिन बच नहीं पाए. यही वजह रही कि मोनिका बेदी ने कई साल जेल में भी बिताए.     
  

Trending news