मोना सिंह ने नई वेब सीरीज के लिए घटाया 15 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान- VIDEO
Advertisement
trendingNow12162535

मोना सिंह ने नई वेब सीरीज के लिए घटाया 15 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान- VIDEO

Mona Singh Loses 15 Kgs Of Weight: टेलीविजन सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह अब फिल्मों और वेब सीरीज की दुनिया में अपनी जगह बना चुकी हैं. मोना सिंह ने अपनी नई वेब सीरीज के लिए 15 किलो वजन घटाया है और उनका ट्रांसफॉर्मेशन हैरान कर देने वाला है.

मोना सिंह का नया लुक कर रहा फैन्स को हैरान...

Mona Singh Loses 15 Kgs Of Weight: टेलीविजन डेली सोप 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह की जर्नी काफी इंस्पायरिंग रही हैं. मोना सिंह ने टेलीविजन, फिल्म और वेब सीरीज तीनों में ही अपने एक्टिंग से सबका दिल जीता है. मोना सिंह की एक्टिंग के प्रति डेडिकेशन उनके अलग-अलग किरदारों के लिए खुद में किए बदलावों से पता चलती है. 'जस्सी जैसी कोई नहीं' के लिए दांतों में ब्रेसेस, मोटा चश्मा, फ्लिंग्स के साथ पर्दे पर आना हो या फिर ग्लैमरस रोल के लिए खुद को सुपर फिट करना, मोना सिंह किरदार के लिए खुद को उसमें ढाल लेती हैं. अब अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के लिए मोना सिंह ने 15 किलो वजन कम कर लिया है और उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैन्स भी हैरान हैं.

मोना सिंह (Mona Singh) को हाल ही में स्पॉट किया गया था, जिस दौरान उनके ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में उनसे पूछा गया. यहां पर मोना सिंह ने बताया कि उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए 15 किलो वजन घटाया है. इंस्टेंट बॉलीवुड ने मोना सिंह के इस नए लुक का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जो खूब वायरल भी हो रहा है.

सिद्धू मूसेवाला के 1 दिन पहले हुए छोटे भाई से मिलने पहुंचे गुरदास मान, बोले- चमत्कार से कम नहीं

वेब सीरीज के लिए मोना सिंह ने घटाया 15 किलो वजन
इंस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए मोना सिंह ने कहा, ''मैंने 15 किलो वजन कम किया है.'' उन्होंने बताया कि अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'पान पर्दा जर्दा' के लिए उन्होंने 15 किलो वजन घटाया है. हालांकि, इस वेब सीरीज के बारे और कोई भी जानकारी देने से मोना सिंह ने साफ मना कर दिया. लेकिन मोना सिंह का यह ट्रांसफॉर्मेशन और नया लुक देखने के बाद फैन्स काफी हैरान हो गए हैं.

'पान पर्दा जर्दा' में मोना सिंह के साथ कई दिग्गज कलाकार
बता दें कि इस वेब सीरीज 'पान पर्दा जर्दा' में मोना सिंह के अलावा तन्वी आजमी भी हैं. गैंगस्टर शो का हिस्सा तान्या मनिकताला, प्रियांशु पेन्युली, सुशांत सिंह, राजेश तेलांग और मनु ऋषि चड्ढा भी हैं. 'पान पर्दा जर्दा' के निर्देशक गुरमीत सिंह और शिल्पी दास गुप्ता हैं. इस सीरीज को सुपर्ण वर्मा, विभा सिंह, राधिका आनंद, हुसैन दलाल और अब्बास दलाल ने मिलकर लिखा है.

Trending news