टीवी एक्ट्रेस ने सुनाई कास्टिंग काउच की भयानक दास्तान, बोलीं- 'समझ नहीं आ रहा था कैसे बचूं'
Advertisement
trendingNow11782945

टीवी एक्ट्रेस ने सुनाई कास्टिंग काउच की भयानक दास्तान, बोलीं- 'समझ नहीं आ रहा था कैसे बचूं'

Mona Singh Casting Couch Experience: मोना ने कहा, "मुझे ऐसे अनुभव हुए हैं. लेकिन यह उस समय की बात है जब मुझे 'जस्सी जैसी कोई नहीं...' नहीं मिला था. मैं कुछ ऐसे लोगों से मिली, जिन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल, अजीब और भयानक महसूस कराया.

टीवी एक्ट्रेस ने सुनाई कास्टिंग काउच की भयानक दास्तान, बोलीं- 'समझ नहीं आ रहा था कैसे बचूं'

Mona Singh Casting Couch: कई स्टार्स ने बार-बार शोबिज की दुनिया में कास्टिंग काउच (Casting Couch) के अनुभवों का सामना करने के बारे में खुलकर बात की है. इस लिस्ट में नया नाम लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) सहित कई फिल्मों में काम कर चुकीं मोना सिंह (Mona Singh) का है. हाल ही में एक इंटरव्यू में मोना ने खुलासा किया कि उन्हें कई बार ऐसी अनकंफर्टेबल सिचुएशन का सामना करना पड़ा है, लेकिन उन्होंने बताया कि यह बहुत पहले की बात है जब वह ऑडिशन के लिए पुणे से मुंबई तक ट्रेवल करती थीं. मोना ने कहा, "मुझे ऐसे अनुभव हुए हैं. लेकिन यह उस समय की बात है जब मुझे 'जस्सी जैसी कोई नहीं...' नहीं मिला था. मैं कुछ ऐसे लोगों से मिली, जिन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल, अजीब और भयानक महसूस कराया.

“मुझे लगता है कि महिलाएं चाहे कितनी भी नादान या कमजोर हों या किसी भी उम्र की हों, उनका सिक्स्थ सेंस कभी गलत नहीं होता. उनकी फीलिंग कभी गलत नहीं होती. मुझे भी बस इतना पता था कि मैं बहुत असहज स्थिति में हूं और मैंने सोचा, मैं यहां से कैसे निकलूं और खुद को कैसे बचाऊं? मेरे दिमाग में बस यही चल रहा था.

मोना ने यह भी बताया कि ऐसी चीजें सिर्फ मनोरंजन जगत में ही नहीं बल्कि अन्य इंडस्ट्री में भी होती हैं. उन्होंने कहा, आपको खुद को इतना मजबूत कर लेना है कि ऐसी चीजें आपको कभी भी वह करने से हतोत्साहित नहीं करेंगी जो आप करना चाहते हैं. इसी वजह से मैं भी कभी इन सब चीजों से डिमोटिवेट नहीं हुई. मैं अभी भी अपने सपने का पीछा कर रही हूं. वर्कफ्रंट की बात करें तो मोना सिंह हाल ही में कफस में नजर आईं हैं.. इससे पहले अह लाल सिंह चड्ढा और थ्री इडियट्स (Three Idiots) जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 

Trending news