पीएम मोदी ने लगाई मिथुन चक्रवर्ती को डांट, अस्पताल से छुट्टी मिलते ही एक्टर ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12107483

पीएम मोदी ने लगाई मिथुन चक्रवर्ती को डांट, अस्पताल से छुट्टी मिलते ही एक्टर ने किया खुलासा

Mithun Chakraborty: सीने में दर्द के चलते शनिवार से कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती को आज सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वहीं, अस्पताल से बाहर आने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि डॉक्टर ने उन्हें क्या कहा. 

पीएम मोदी ने लगाई मिथुन चक्रवर्ती को डांट, अस्पताल से छुट्टी मिलते ही एक्टर ने किया खुलासा

Mithun Chakraborty Discharged From Hospital: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को सीने में दर्द होने की शिकयात की थी, जिसके बाद उनको कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद डॉक्ट्स ने बताया कि एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. वहीं अब तीन दिन बाद 73 साल के मिथुन चक्रवर्ती को आज यानी सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

इस खबर के सामने आने के बाद फैंस ने भी राहत की सांस ली. इससे पहले अस्पताल के एक सीनियर अधिकारी ने एक्टर की सेहत को लेकर बात करते हुए कहा था कि उनकी सेहम में सुधार आने के बाद उनको सोमवार को छुट्टी दे दी जाएगी. वहीं, अस्पताल से जारी हुए अपडेट में ये बताया गया था कि एक्टर की हालत अब ठीक है. साथ ही मिथुन की हेल्थ अपडेट देते हुए अस्पताल की ओर से कहा गया, 'एक्टर अब पूरी तरह से स्टेबल हैं'. 

मिथुन चक्रवर्ती को मिली अस्पताल से छुट्टी 

डॉक्टर ने आगे बताया, 'कॉन्शियस, हेल्थी और एक्टिव हैं. सीनियर डॉक्टर्स, एक फिजियोथेरेपिस्ट, एक स्पीच थेरेपिस्ट और अन्य स्पेसलिस्ट्स ने आज सुबह उनकी की हेल्थ कंडीशन का रिव्यू किया था'. जारी किए गए इस बयान के कुछ घंटों बाद ही एक्टर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. अस्पताल से बाहर आते ही मुथिन चक्रवर्ती ने मीडिया से बात की और कहा, 'वो एक दम ठीक हैं'. 

पीएम मोदी ने मिथुन चक्रवर्ती की लगाई डांट 

एक्टर ने कह, 'असल में कोई दिक्कत नहीं है. मैं बिल्कुल ठीक हूं. मुझे अपने खान-पान पर ध्यान रखना होगा. देखते हैं मैं जल्द ही काम करना शुरू कर सकता हूं या शायद कल से'. साथ ही मिथुन ने एक और खुलासा किया और बताया, 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को उन्हें फोन करके सेहत का ख्याल न रखने के लिए डांटा था'. इसके अलावा बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने भी सोमवार सुबह अस्पताल में मिथुन से मुलाकात की. 

Trending news