अनंत अंबानी की प्री वेडिंग के लिए मीरा ने सिपंल ड्रेस पर खर्च की मोटी रकम, 1 लाख 50 हजार रुपये है कीमत
Advertisement
trendingNow12137456

अनंत अंबानी की प्री वेडिंग के लिए मीरा ने सिपंल ड्रेस पर खर्च की मोटी रकम, 1 लाख 50 हजार रुपये है कीमत

Mira Rajput White Dress Photos: शाहिद कपूर की वाइफ मीरा ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में व्हाइट कलर का आउटफिट पहना. इस बात में कोई शक नहीं है कि हर बार की तरह मीरा कल भी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. आइए जानते हैं उनके आउटफिट की कीमत.

अनंत अंबानी की प्री वेडिंग के लिए मीरा ने सिपंल ड्रेस पर खर्च की मोटी रकम, 1 लाख 50 हजार रुपये है कीमत

Mira Rajput White Dress Photos: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री वेडिंग फंक्शन की फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं. बॉलीवुड के भी ढेर सारे सितारे अपने परिवार के साथ इस फंक्शन में पहुंचे. फिर चाहे शाहरुख खान हो या सलमान खान, सभी को बीते दिन स्पॉट किया गया. मीरा राजपूत ने भी कुछ देर पहले व्हाइट कलर के आउटफिट में फोटोज शेयर की हैं. बता दें कि उनके इस आउटफिट की कीमत बहुत ज्यादा है.

मीरा ने ढाया व्हाइट ड्रेस में कहर 

अनंत और राधिका के प्री वेडिंग इवेंट के लिए मीरा ने व्हाइट कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी. ड्रेस का स्टाइल बहुत बढ़िया दिख रहा था. साथ ही स्लीव्स बैलून वाली थी, जिससे उनके पूरे लुक में चार-चांद लग गए थे. साथ ही इयररिंग्स भी उन्हें ग्लैमरस बना रहे हैं. 

मीरा ने मेकअप से लेकर फुटवियर तक, सबकुछ बेस्ट चुना है. उनका पूरा लुक बहुत अच्छा दिख रहा है. जहां ज्यादातर सितारे ब्लैक जैसे डार्क कलर में दिखें, मीरा ने अपने लुक को यूनिक बनाने के लिए सफेद रंग की ड्रेस को चुना. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कितनी है कीमत? 

मीरा का यह आउटफिट अवारो फिगलियो ( Avaro Figlio) ब्रांड का है, जिसकी कीमत 1 लाख 51 हजार है. इंस्टाग्राम पर ढेर सारे फैन पेज मीरा के आउटफिट की फोटोज शेयर करते हुए, उसकी कीमत से जुड़ी जानकारी दे रहे हैं. मीरा का यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया है. देखते ही देखते उनकी फोटोज वायरल हो गई हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अनंत और राधिका की प्री वेडिंग 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग इवेंट में ढेर सारे सितारे पहुंचे. करीना, सैफ, जाह्नवी, शाहरुख, सलमान, श्रद्धा से लेकर सारा-अनन्या तक, कई सितारों को बीते दिन जामनगर एयरपोर्ट पर देखा गया था. आज इवेंट्स का दूसरा दिन है.

Trending news