शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने दिया 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पर रिएक्शन, बोलीं- 'सालों बाद बहुत सारा...'
Advertisement
trendingNow12101634

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने दिया 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पर रिएक्शन, बोलीं- 'सालों बाद बहुत सारा...'

Mira Rajput Reviews 'Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: कृति सेनन और शाहिद कपूर अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपना रिव्यू दिया. मीरा ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म पर अपना रिएक्शन फैन्स के साथ शेयर किया है.

शाहिद कपूर की पत्नी ने किया 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का रिव्यू

Mira Rajput Reviews 'Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' (TBMAUJ) आज यानी 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फैन्स इस साइंस-फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी के लिए बेहद उत्साहित हैं, जो उनके वेलेंटाइन डे वीक में रिलीज हुई है. कृति सेनन (Kriti Sanon) और शाहिद कपूर स्टारर इस रोमांटिक कॉमेडी को शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत से शानदार रिव्यू मिला है.

अमित जोधी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताती है, जो एक रोबोट के लिए भावनाओं को विकसित करता है. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) फिल्म की रिलीज से कुछ घंटे पहले एक स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुईं और फिल्म देखने के बाद उन्होंने इसका रिव्यू किया. 

मीरा राजपूत ने किया शाहिद कपूर की फिल्म का रिव्यू
मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म के एक सीन की तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म को लेकर अपनी राय भी लिखी. मीरा राजपूत ने लिखा, ''हंसी से भरपूर... सालों बाद बहुत सारा एंटरटेंमेंट! प्यार, हंसी, मस्ती, डांस और अंत में दिल छू लेने वाला संदेश.'' फिल्म के मुख्य किरदारों पर भी मीरा राजपूत ने अपना कमेंट दिया. मीरा ने लिखा, ''कृति सेनन आप परफेक्ट थीं. शाहिद कपूर द ओजी लवर बॉय, आपके जैसा कोई नहीं है. तुमने मेरे दिल को पिघला दिया.'' उन्होंने आगे लिखा, ''तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अभी देखी. दिल से हंसाया. मेरा पेट दर्द कर रहा है.''

fallback

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की स्पेशल स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला
गुरुवार, 9 फरवरी को फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. कृति सेनन की बहन नुपूर और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा भी पहुंची. शाहिद कपूर के पिता और मां और भाई-बहन भी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आए. एक्सक्लूसिव स्क्रीनिंग में जैकी भगनानी, जान्हवी कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी हस्तियां भी मौजूद थीं.

क्या है फिल्म की कहानी
शाहिद कपूर ने एक रोबोट वैज्ञानिक का किरदार निभाया है, जो एक रोबोट के प्यार में पड़ जाता है. यह रोबोट कृति सेनन ने निभाया है, जिसे सिफरा नाम दिया गया है. शाहिद सिफरा से शादी कर लेते हैं, जो एक असाधारण बुद्धि वाली महिला रोबोट है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा' जिया' फिल्म का निर्माण लक्ष्मण उतेकर, ज्योति देशपांडे और दिनेश विजान ने किया है. इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं. फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

Trending news