Manoj Kumar की पोती मुस्कान के आगे फेल हैं बॉलीवुड की सभी हसीनाएं, खूबसूरती देख फैंस ने पूछा- एक्ट्रेस क्यों नहीं बन जातीं?
Advertisement
trendingNow11566185

Manoj Kumar की पोती मुस्कान के आगे फेल हैं बॉलीवुड की सभी हसीनाएं, खूबसूरती देख फैंस ने पूछा- एक्ट्रेस क्यों नहीं बन जातीं?

Manoj kumar: बॉलीवुड के दिवंगत स्टार भारत कुमार उर्फ मनोज कुमार (Manoj Kumar) की पोती मुस्कान (Muskaan Goswami) की तस्वीरें सोशल मीडया पर वायरल हो रही हैं. मुस्कान बहुत ही खूबसूरत हैं. उनकी तस्वीरें देख लोग हैरान हैं. आप भी देखें 

 

manoj kumar

Manoj Kumar Granddaughter: इंडियन सिनेमा में भारत कुमार के नाम से मशहूर दिवंगत एक्टर मनोज कुमार (Manoj Kumar) ने शशि गोस्वामी के साथ शादी की थी. मनोज और शशि के दो बेटे हुए कुणाल और विशाल गोस्वामी. लेकिन आज हम मनोज कुमार या उनके बेटों के बारे में नहीं बल्कि दिग्गज एक्टर की पोती मुस्कान गोस्वामी (Muskaan Goswami) के बारे में बात करेंगे. मुस्कान मनोज कुमार के बेटे विशाल गोस्वामी की बेटी हैं जो खूबसूरती में किसी बी-टाउन एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. उनकी तस्वीर देख आप भी हैरान रह जाएंगे. 

हाल ही में हुई शादी

आपको बता दें कि मनोज कुमार की पोती मुस्कान गोस्वामी ने साल 2021 में निखिल ओहरी के साथ शादी की थी. निखिल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. दोनों की शादी मुंबई में बड़े रॉयल तरीके से हुई थी. मुस्कान गोस्वामी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं. तस्वीरों में उनके पति निखिल ओहरी भी दिखाई दे रहे हैं. दुल्हन बनी मुस्कान बला की खूबसूरत लग रही हैं. फैंस भी मुस्कान के हुस्न को देखकर दीवाने हो रहे हैं. आप भी देखें उनकी ये खूबसूरत तस्वीरें

 

खूबसूरतू के दीवाने हुए फैंस

 

अब सोशल मीडिया पर मनोज कुमार की पोती मुस्कान की तस्वीरें सामने आने के बाद लोग उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कई लोग मुस्कान की खूबसूरती को उनके दादा मनोज कुमार से जोड़ रहे हैं. आपको बता दें कि मनोज कुमार अपने दौर के सबसे गुडलुकिंग हीरोज से में एक थे. वहीं, मुस्कान की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'अपने दादा पर गई है ये तो, लुक देखों इनका'. इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा- 'आप एक्ट्रेस क्यों नहीं बनतीं? सबकी छुट्टी कर दोगी'. साथ ही एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'इनकी पर्सनालिटी बिल्कुल अपने दादा जैसी है'.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

Trending news