मलाइका अरोड़ा ऐसी ड्रेस पहनकर हो गईं ट्रोल, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी
Advertisement
trendingNow1653392

मलाइका अरोड़ा ऐसी ड्रेस पहनकर हो गईं ट्रोल, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

मलाइका अरोड़ा ऐसी ड्रेस पहनकर जिम से बाहर निकलीं तो लोगों ने उठाए सवाल- कहा- कुछ तो उम्र का लिहाज करो.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी फिटनेस और मॉडलिंग से जुड़े वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब मलाइका की एक फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है, जो उन्होंने खुद तो शेयर नहीं किया, लेकिन चर्चा में है. इस तस्वीर में मलाइका जिम लुक में हैं. उन्होंने स्कीन कलर का बॉडीसूट पहना हुआ है.मलाइका से जुड़ा एक वीडियो वंपूला ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका अपनी कार से उतरकर जिम की तरफ बढ़ती हैं. तभी फोटोग्राफर्स उनसे फोटोज के लिए कहते हैं तो मलाइका पीछे मुड़कर पोज भी देती हैं. बता दें कि मलाइका की तरह ही स्कीनटाइट आउटफिट में कैटरीना भी नजर आ चुकी हैं.

मलाइका की इन तस्वीरों पर लोग भद्दे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब तक का सबसे खराब आउटफिट. एक ने लिखा सस्ती किम करदर्शियां. एक ने लिखा- बेशर्म, कुछ तो उम्र का लिहाज करो. कुछ लोग मलाइका की फिटनेस की तारीफ भी करते दिखाई दिए. एक ने लिखा की मलाइका के पास शानदार बॉडी है. वह बेहद खूबसूरत लगती हैं. 

वैसे, 46 साल की मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. वह जिम के साथ-साथ योग भी करती हैं. अपनी एक्सरसाइज को लेकर वह काफी रेगुलर हैं. मलाइका ने योगा स्टूडियो भी खोला हुआ है.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका ने अरबाज खान से तलाक लिया है. उनका एक बेटा है- अरहान खान. इसके साथ ही वह इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अर्जुन और मलाइका दोनों सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिश्यिल कर चुके हैं. दोनों की शादी को लेकर भी अटकलें लगाई जाती हैं, लेकिन इसकी कोई औपचारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news