कोंकणा और रणवीर शौरी अब फाइनली होंगे अलग, तलाक की ओर बढ़ाया कदम
Advertisement
trendingNow1646684

कोंकणा और रणवीर शौरी अब फाइनली होंगे अलग, तलाक की ओर बढ़ाया कदम

कोंकणा और रणवीर शौरी दोनों ने तलाक की अर्जी कोर्ट में फाइल कर दी है. बेटे की जिम्मेदारी को लेकर दोनों ने फैसला ले लिया है. पढ़ें पूरी खबर.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड सेलेब्स कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने तलाक को लेकर कोर्ट में अर्जी दायर की है. ये कपल 5 सालों से अलग रह रहा है.  पिछले साल 'तितली' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर शौरी ने कबूल किया था कि वे दोनों अलग हो गए हैं. इनके फैंस को इनका अलग अच्छा नहीं लग रहा है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ पर छपी खबर के मुताबिक- रणवीर शौरी ने मीडिया से कहा कि वह और कोंकणा अब रिश्ते में नहीं हैं. कोंकणा से अलग होने के पीछे उन्होंने खुद को जिम्मेदार बताया था. दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. साथ ही तलाक को लेकर केस फाइल कर दिया है. वैसे तो दोनों अलग हो ही गए हैं, लेकिन कोर्ट का ऑर्डर आने के बाद दोनों ऑफिश्यली भी अलग हो जाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Uh oh Mamma.

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona) on

वैसे जब कोंकणा और रणवीर ने अलग होने के लिए कोर्ट में अर्जी डाली थी तो दोनों की काउंसलिंग भी हुई थी, लेकिन आखिरकार दोनों ने अलग होने का फैसला किया. दोनों का एक 6 साल का बेटा भी है. दोनों ने बच्चे की कस्टडी के लिए ज्वाइंट कस्टडी को चुना है. दोनों शुरू से ही मिलकर बेटे का ख्याल रखते हैं.

बता दें कि कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर ने 2010 में शादी की थी. इन दोनों ने मिलकर ट्रैफिक सिग्नल, मिक्सड डबल्स, आजा नचले जैसी फिल्मों में साथ काम किया. शादी से पहले ही कोंकणा प्रेग्नेंट हो गई थीं. दोनों का अफेयर, शादी, प्रेग्नेंसी सभी खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस प्यारी जोड़ी का अलग होना फैंस को दुख तो पहुंचा रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news