'ऐसा शख्स जिसका तलाक...', रिश्ता बचाने के लिए आमिर-किरण ने ली थी काउंसलिंग; फिर भी टूटी दूसरी शादी
Advertisement

'ऐसा शख्स जिसका तलाक...', रिश्ता बचाने के लिए आमिर-किरण ने ली थी काउंसलिंग; फिर भी टूटी दूसरी शादी

Aamir Khan-Kiran Rao: किरण राव ने लेटेस्ट इंटरव्यू में आमिर खान संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है. जहां किरण ने बताया कि उन दोनों ने रिश्ता बचाने के लिए काउंसलिंग भी ली थी. 

आमिर खान-किरण राव

Kiran Rao and Aamir Khan Marriage: आमिर खान की एक्स-वाइफ और फिल्ममेकर किरण राव इन दिनों अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर खूब लाइमलाइट में छाई हुई हैं. 'लापता लेडीज' को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस से भी खूब तारीफें मिल रही हैं. इन्हीं सब के बीच किरण राव (Kiran Rao) ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां 'लापता लेडीज' की डायरेक्टर ने अपने एक्स-हसबैंड और सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है. किरण का कहना है कि उन्होंने और आमिर ने अपना रिश्ता बचाने के लिए काउंसलिंग की मदद ली थी. 

किरण-आमिर ने ली थी काउंसलिंग!

किरण राव (Kiran Rao Movies) ने हाल ही में जूम को इंटरव्यू दिया है, जहां फिल्ममेकर ने कहा- 'ऐसा व्यक्ति जिसका तलाक हो चुका हो या फिर आपके साथ रिलेशनशिप में आने से पहले  किसी और के साथ रिलेशनशिप में रह चुका हो, तो उसके ऊपर एक इमोशनल बैगेज रहता है. ये इमोशनल बैगेज आपके रिश्ते को भी अफेक्ट कर सकता है, इसलिए हमने काउंसलिंग ली थी. ऐसे  में क्या होता है आपको एक न्यूट्रल ग्राउंड मिल जाता है और आप अपनी जरूरतों  के बारे में बात कर सकते हैं. काउंसलिंग की वजह से ही मैं और आमिर इस बात पर आ पाए थे कि हमें एक दूसरे के लिए लॉयल रहना होगा, चाहे कुछ भी हो जाए.'  

किरण राव के बदले सुर, अब देखना चाहती हैं 'एनिमल'; बोलीं- सुना है संदीप रेड्डी वांगा का क्राफ्ट अच्छा है

किरण की वजह से नहीं टूटी आमिर की पहली शादी!

किरण राव (Kiran Rao in News) ने साथ ही इंटरव्यू में बताया- 'आमिर का पहली पत्नी से तलाक उनकी वजह से नहीं हुआ था. किरण राव ने कहा-साल 2004 में जब उन्होंने आमिर के साथ आना-जाना शुरू किया तो लोगों को लगा कि हमारा अफेयर लगान के समय शुरू हुआ था, और  इसी वजह से आमिर का पहला तलाक हुआ. लेकिन ऐसा नहीं था.' बता दें, किरण राव और आमिर खान दोनों ही मिलकर 'लापता लेडीज' का प्रमोशन कर रहे हैं. और 'लापता लेडीज' के सिनेमाघरों  में आने से पहले किरण राव,  आमिर की पहली पत्नी की बेटी आयरा खान की शादी के दौरान भी खूब लाइमलाइट  में छाई रही थीं. 

'महाभारत' की द्रौपदी बनने वाली थीं जूही चावला, इस वजह से ठुकराया, रूपा गांगुली की चमकी किस्मत

Trending news