Katrina Kaif New Film: शादी के बाद कैटरीना की पहली फिल्म रिलीज के लिए तैयार, उनसे छोटे दो हीरो हैं सामने
topStorieshindi

Katrina Kaif New Film: शादी के बाद कैटरीना की पहली फिल्म रिलीज के लिए तैयार, उनसे छोटे दो हीरो हैं सामने

Siddhant Chaturvedi And Ishaan khatter: पिछले साल के आखिर में अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आई थीं. अब उनकी फिल्म फोन भूत रिलीज के लिए तैयार है. इसमें कैटरीना अपने करियर के सबसे अलग रोल में हैं.

 

Katrina Kaif New Film: शादी के बाद कैटरीना की पहली फिल्म रिलीज के लिए तैयार, उनसे छोटे दो हीरो हैं सामने

Phone Bhoot: पिछले आठ साल में कैटरीना कैफ की नौ फिल्में आई हैं, जिनमें से सिर्फ दो हिट (टाइगर जिंदा है और सूर्यवंशी) रही हैं. उनके करियर की रफ्तार भी धीमी पड़ चुकी है. सलमान, शाहरुख, आमिर और अक्षय जैसे जिन हीरो के साथ उनकी जोड़ी बना करती थी, वे बूढ़ होने की तरफ चल दिए हैं. ऐसे में कैटरीना को अपने से कमउम्र हीरो के साथ पर्दे पर एक्पेरिमेंट करने पड़ रहे हैं. हालांकि अपने से छोटे आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी कोशिश फिल्म फितूर (2016) में नाकाम हो चुकी है. लेकिन एक बार फिर से कैटरीना ने रिस्क लिया है और उनकी अगली फिल्म नवंबर में रिलीज होने के लिए तैयार है.

भूत बनीं कैटरीना
चार नवंबर को रिलीज होने जा रही निर्देशक गुरमीत सिंह की फिल्म फोन भूत में कैटरीना अपने से कमउम्र लड़कों के साथ पर्दे पर दिखने वाली हैं. फिल्म में कैटरीना के साथ आ रहे सिद्धांत चतुर्वेदी उनसे दस साल छोटे हैं, जबकि ईशान खट्टर की उम्र कैटरीना से 13 साल कम है. फिल्म में जैकी श्रॉफ भी होंगे. निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की यह कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कैटरीना कैफ भूत के रूप में नजर आएंगी. यह फिल्म लंबे समय से बन रही है और और कैटरीना इसमें हसीन और मॉडर्न भूत हैं. यह पहला मौका है जब कैटरीना किसी फिल्म में भूत का रोल निभा रही हैं.

प्रेग्नेंसी की अटकलें
दिसंबर 2021 में शादी के बाद कैटरीना की यह रिलीज होने वाली पहली फिल्म है. अपने से पांच साल छोटे विक्की कौशल से विवाह के बाद कैटरीना ज्यादातर लो-प्रोफाइल रही हैं और सोशल मीडिया में भी उनकी उपस्थिति कम हो गई है. कुछेक मौकों पर जब वह पब्लिक प्लेस में दिखीं तो उनके पहने ढीले कपड़ों को देखते हुए मीडिया में लगातार उनके प्रेग्नेंट होने के अनुमान लगाए गए. लेकिन अभी तक कैटरीना और विक्की कौशल की तरफ से ऐसा कोई अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. खबर है कि फोन भूत के निर्माता इस फिल्म का प्रमोशन इस महीने शुरू करेंगे. मगर वह अन्य फिल्मों की तरह पहले फिल्म का टीजर रिलीज करने के बजाय फोन भूत का गाना रिलीज करेंगे. वैसे फोन भूत को चार नवंबर को रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म कुत्ते और कार्तिक आर्यन की शहजादा से टक्कर लेनी पड़ेगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news