Katrina Kaif Movie: सबसे पहले अपने हस्बैंड को दिखाया यह काम कैटरीना ने, विक्की कौशल ने दिया ऐसा रिएक्शन
topStories1hindi1393737

Katrina Kaif Movie: सबसे पहले अपने हस्बैंड को दिखाया यह काम कैटरीना ने, विक्की कौशल ने दिया ऐसा रिएक्शन

Katrina Kaif Upcoming Film: कैटरीना कैफ शादी के बाद पहली बार पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं. अगले महीने, चार नवंबर को उनकी हॉरर-कॉमेडी फोन भूत रिलीज हो रही है. जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर उनके साथ नजर आएंगे.

 

Katrina Kaif Movie: सबसे पहले अपने हस्बैंड को दिखाया यह काम कैटरीना ने, विक्की कौशल ने दिया ऐसा रिएक्शन

Katrina Kaif In Phone Bhoot: 2021 में अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी के करीब साल भर बाद कैटरीना कैफ की फिल्म फोन बूथ रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है. कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आएंगे. कैटरीना इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगी हैं. शादी के बाद कैटरीना की यह पहली फिल्म है. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि फिल्म को लेकर वह उत्साहित हैं. उन्होंने बताया कि फोन भूत का ट्रेलर उन्होंने सबसे पहले अपने पति विक्की कौशल का दिखाया था. ताकि उनका रिएक्शन जान सकूं.

लोगों को आएगा मजा
कैटरीना ने कहा कि शादी के बाद विक्की को अपने काम का पहला ट्रेलर दिखाना एक बहुत ही अलग एक्सपीरियंस था. इसे मैंने बहुत एंजॉय किया. कैटरीना ने बताया कि विक्की को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया. इसे देखकर वह बहुत पॉजिटिव थे. विक्की का ऐसा रेस्पॉन्स देखकर मुझे बहुत कॉन्फिडेंस आया और खुशी हुई. मुझे पूरा विश्वास कि बाकी लोग भी फिल्म को एंजॉय करेंगे. विक्की ने कहा कि ट्रेलर देख कर यही लगता है कि फिल्म बहुत मजेदार बनी है और लोगों को इसे देखने में बहुत मजा आएगा. कैटरीना के अनुसार यह समय कोरोना के बाद थियेटरों में लोगों के लौटने का है और मुझे पूरा विश्वास है कि लोग फोन भूत को बहुत एंजॉय करेंगे.

खुद नहीं देखती हॉरर फिल्म
कैटरीना ने यह कह कर सबको चौंका दिया है कि उन्होंने भले ही फोन भूत जैसी हॉरर फिल्म में काम किया और खुद इसमें भूत बनी हैं, मगर सच यह है कि वह ऐसी फिल्में से बहुत डरती हैं. कैटरीना ने बताया कि वह कभी हॉरर फिल्में नहीं देखतीं. उन्होंने कहा कि इस साल कि हिट भूल भुलैया 2 देखने की कोशिश की थी, लेकिन तब्बू को देख कर डर गईं और बीच में ही फिल्म को बंद कर दिया. मगर फोन भूत के बारे में कैटीरना का कहना है कि मैं गारंटी से कह सकती हूं कि लोग इस फिल्म को देखेंगे और इसमें उन्हें डर लगने के बजाय मजा आएगा. कैटरीना ने कहा कि इस फिल्म में उन्हें सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ काम करने में काफी मजा आया. दोनों बढ़िया एक्टर हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग अच्छी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news