Katrina Kaif Video: स्टेज पर जोर से चिल्लाईं कैटरीना कैफ- How's The Josh, लोगों ने कर दी ये गलती
Advertisement

Katrina Kaif Video: स्टेज पर जोर से चिल्लाईं कैटरीना कैफ- How's The Josh, लोगों ने कर दी ये गलती

Katrina Kaif How's The Josh Video: कैटरीना कैफ का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल का डायलॉग बोलती दिखाई दे रही हैं. 

Katrina Kaif Video: स्टेज पर जोर से चिल्लाईं कैटरीना कैफ- How's The Josh, लोगों ने कर दी ये गलती

Phone Bhoot Promotions: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अनी आने वाली फिल्म 'फोन भूत (Phone Bhoot)' का जबरदस्त प्रमोशन कर रही हैं. ऐसे में कैटरीना के एक से बढ़कर एक लुक्स और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. अब इसी कड़ी में एक बार फिर से कैटरीना का एक नया वीडियो सामने आया है जिसे उनके फैंस बार बार प्ले करके देखना पसंद कर रहे हैं.

कैटरीना कैफ का वायरल वीडियो 

सामने आए इस वीडियो में कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल की सुपरहिट फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का सुपर डुपर हिट डायलॉग How's The Josh  बोलती दिखाई दे रही हैं. इसके रिप्लाई में वहां मौजूद लोग जोर से चिल्लाते हैं "हाई सर". इस पर कैटरीना इन लोगों को ठीक करते हुए कहती हैं, "मैम". फैंस को कैटरीना कैफ का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि कैटरीना कैफ अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी खासा मशहूर हैं. 

बिग बॉस में कैटरीना कैफ 

इसके साथ ही आपको बता दें कि कैटरीना कैफ 'फोन भूत' के प्रमोशन के सिलसिले में एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में शिरकत करने के लिए भी पहुंची थीं. इस शो में सलमान कैटरीना ने खूब मस्ती की. उन्होंने सलमान को अपने गाने 'टिप टिप बरसा पानी' और 'काली तेरी गुट' पर नचाया. इसके अलावा कुछ दिलचस्प बातें की. कटरीना ने सलमान से पूछा कि अगर मौका मिले तो वो किसपर स्पाई (जासूसी) करना चाहेंगे. जवाब में सलमान खान ने भी मस्ती की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान खान का दिलचस्प रिएक्शन 

उन्होंने कहा, 'कौशल... एक बंदा है उसका नाम है विक्की कौशल.' कटरीना ने पूछा क्यों? तो सामने से जवाब आया, 'क्योंकि वो काफी लविंग है, केयरिंग है, डेयरिंग है और उसके बारे में बात कर रहा हूं आप भी ब्लशिंग हैं.' पति विक्की कौशल का नाम सुनकर कटरीना सही में शरमा रही थीं और खुश हो रही थीं. इसके बाद उन्होंने  सलमान खान से कहा बात तो सही है. 

Trending news