Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने अपने करियर में लिया बड़ा फैसला, कई फैन्स के तो उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow11811837

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने अपने करियर में लिया बड़ा फैसला, कई फैन्स के तो उड़ जाएंगे होश

Kartik Aaryan Films: कार्तिक आर्यन का भविष्य तमाम लोग इंडस्ट्री में बहुत अच्छा मानते हैं. वे तमाम नेपो-किड्स के मुकाबले उन्हें ज्यादा भरोसेमंद सितारे के रूप में देखते हैं. हालांकि उनके करियर में कुछ उतार-चढ़ाव जरूर आए हैं. मगर कार्तिक ने अब एक बड़ा फैसला ले लिया है. जिसके सबको जरूर जानना चाहिए...

 

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने अपने करियर में लिया बड़ा फैसला, कई फैन्स के तो उड़ जाएंगे होश

Kartik Aaryan Career: कार्तिक आर्यन ने अपने करियर में बड़ा फैसला लिया है. पिछले साल भूल भुलैया 2 के साथ उनके स्टारडम को जबर्दस्त ऊंचाई हासिल हुई थी. लेकिन उसके बाद इस साल आई शहजादा ने दर्शकों को बहुत निराश किया. वैसे अच्छी बात यह रही कि हालिया रिलीज सत्यप्रेम की कथा ने उन्हें बॉक्स ऑफिस काफी हद तक संभाल लिया. हर करियर के एक्टर में ऐसे उतार-चढ़ाव आते हैं. मगर जरूरी है कि नाकामियों से सीखा जाए. कार्तिक ने भी शहजादा की नाकामी से बड़ी बात सीखी है और एक महत्वपूर्ण निर्णय किया है.

पहली बार प्रोड्यूसर
बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा कि भविष्य में वह अब किसी रीमेक फिल्म में काम नहीं करेंगे. उल्लेखनीय है कि शहजादा तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरुमुलु की हिंदी रीमेक थी. मूल फिल्म में पुष्पा वाले स्टार अल्लू अर्जुन थे. हिंदी रीमेक शहजादा बॉक्स ऑफिस पर न केवल फ्लॉप साबित हुई, बल्कि इसमें निर्माताओं को घाटा भी उठाना पड़ा. फिल्म के आधा दर्जन निर्माताओं में कार्तिक आर्यन का भी नाम था. निर्माता के रूप में कार्तिक की यह पहली फिल्म थी. कार्तिक ने कहा कि उन्होंने शहजादा में पहली बार किसी रीमेक में काम किया था और यह बिल्कुल ही अलग अनुभव था.

तय कर लिया अब
शहजादा ने बॉक्स ऑफिस पर 47 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसमें से 38 करोड़ रुपये भारतीय टिकट खिड़की से आए थे. कार्तिक ने कहा कि इन दिनों हर कोई रीमेक बना रहा है. तमाम स्क्रिप्ट जो आती हैं, उनमें से अधिकतर किसी फिल्म के रीमेक का प्रस्ताव लाती हैं. लेकिन मैंने तय कर लिया है कि मैं भविष्य में किसी रीमेक फिल्म में काम नहीं करूंगा क्योंकि मुझे लगा है कि यह ऐसा काम है, जिसमें मुझे मजा नहीं आता है. कार्तिक के इस फैसले से उनके कई फैन्स बहुत खुश होंगे, जबकि कुछ को इससे झटका लगेगा. इंडस्ट्री में भी कार्तिक के इस फैसला का असर हो सकता है कि आगे कुछ और एक्टर ऐसी रीमेक फिल्मों से तौबा करें. ओरीजनल कहानियों की डिमांड करें. इस बीच कार्तिक ने अपनी अगली फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग खत्म कर ली है. यह एक बायोपिक है.

 

Trending news