Kartik के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस का ऐसा लुक देखकर बढ़ गया इंटरनेट का पारा!
Advertisement
trendingNow11463256

Kartik के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस का ऐसा लुक देखकर बढ़ गया इंटरनेट का पारा!

Kartik Aaryan Actress: कार्तिक आर्यन के साथ कई एक्ट्रेसेज ने काम किया है. लेकिन कार्तिक और इस खूबसूरत एक्ट्रेस की जोड़ी जब-जब सिल्वर स्क्रीन (Silver Screen) पर देखी गई है, तब-तब लोगों ने खूब प्यार बरसाया है. 

Kartik के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस का ऐसा लुक देखकर बढ़ गया इंटरनेट का पारा!

Bollywood Actress Look: कार्तिक आर्यन जहां लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हैं तो वहीं उनके साथ ही करियर (Career) शुरू करने वाली ये एक्ट्रेस लड़कों के दिल की धड़कनें बढ़ाने में परफेक्ट हैं. इस हिंट के बाद तो आप भी एक्ट्रेस को पहचान ही गए होंगे. इस एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर ने इंटरनेट (Social Media) का पारा बढ़ा दिया है. 

फोटो देख फैंस के छूट गए पसीने

दरअसल यहां नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की बात हो रही है. आपको याद दिला दें कि नुसरत भरूचा को कार्तिक के साथ चार फिल्मों में देखा जा चुका है. इनमें आकाशवाणी, प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweety) शामिल हैं. खैर पहले आप भी इस तस्वीर को जरूर देखें जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस का दिन ही बन गया है.

fallback

नुसरत का इंडो वेस्टर्न लुक

नुसरत भरूचा अपने एक्टिंग (Acting) के साथ-साथ अपने लुक्स की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंडो वेस्टर्न आउटफिट में एक्ट्रेस वाकई में गजब ढा रही हैं. अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट (Indo Western Look) में नुसरत काफी बोल्ड लग रही हैं. शरारा के साथ श्रग का कॉम्बिनेशन उन पर काफी सूट कर रहा है. वैसे भी एक्ट्रेस अपने हर लुक को कॉन्फिडेंस (Confidence) के साथ कैरी करना जानती हैं. 

कई करिदार हैं यादगार

नुसरत ने ऑडियंस को कई यादगार किरदार दिए हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट से नुसरत एक सोशल मैसेज (Social Message) देने की कोशिश करती हैं. कॉमेडी और रोमांस से लेकर गंभीर मुद्दों तक, हर विषय से जुड़ी फिल्मों में नुसरत भरूचा ने अहम किरदार निभाए हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस 'अकेली' (Akeli) में एक बार फिर से लोगों को एंटरटेन करने के लिए आ रही हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news