Karthik Aryan : बैंड, बाजा, बारात के साथ Karthik हैं तैयार, बस कर रहें अपनी दुल्हनिया का इंतजार
Advertisement

Karthik Aryan : बैंड, बाजा, बारात के साथ Karthik हैं तैयार, बस कर रहें अपनी दुल्हनिया का इंतजार

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में  ट्विटर पर  #AskKartik सेशन रखा था. इस सेशन के दौरान जब एक फैन ने कार्तिक से उनकी शादी के बारे में पूछा जिसका जवाब सुन आप सभी हैरान हो जाएंगे.  

Karthik Aryan : बैंड, बाजा, बारात के साथ Karthik हैं तैयार, बस कर रहें अपनी दुल्हनिया का इंतजार

Karthik Aryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में से एक हैं. उनके लुक्स और स्टाइल पर पूरा जमाना फिदा है. एक्टर इंडस्ट्री की कई हसीनाओं के दिल में बसते हैं, लेकिन सबके जहन में ये सवाल हैं कि आखिर कार्तिक के दिल में कौन है. एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ये फिल्म इस महीने के अंत में रिलीज होगी. इतनी कम उम्र में बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके कार्तिक की पूरे देश भर में बहुत चाहने वाले हैं. ऐसे में एक्टर भी अपने चाहनेवालों का खयाल रखते हैं उनसे रुबरु होते रहते हैं. 

कार्तिक दूंढ़ रहे अपनी दुल्हनिया

हाल ही में एक्टर ने ट्विटर पर  #AskKartik सेशन रखा था. इस सेशन के जरिए कार्तिक अपने फैंस के सवालों के जवाब देते हैं उनसे बातचीत करते हैं. ऐसे में सेशन के दौरान जब एक फैन ने उनसे पूछा कि आप अरेंज मैरिज करेंगे या लव मैरिज,माला आंटी के पास रिश्ते तो बहुत आते होंगे. इस सवाल का सुपरस्टार ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि वो लव मैरिज के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, एक अन्य यूजर ने पूछा, "आप शादी कब कर रहे हैं?" तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, "घोड़ी, वेन्यू, मेन्यू, सब रेडी है पर दुल्हन तो मिल जाए." कार्तिक का ये जवाब अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. 

 

29 जून 2023 को फिल्म होगी रिलीज
 
बात अगर कार्तिक के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगे. ये फिल्म 29 जून 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में  कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन के अलावा, सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया भी नजर आएंगे.  

Trending news