पठान के विरोध के बीच Kareena Kapoor ने खोली जुबान, बॉलीवुड को बॉयकॉट करने वालों को कह दी ऐसी बात
Advertisement

पठान के विरोध के बीच Kareena Kapoor ने खोली जुबान, बॉलीवुड को बॉयकॉट करने वालों को कह दी ऐसी बात

Kareena Kapoor on Boycott Bollywood Trend: करीना का ये बयान तब सामने आया है जब शाहरुख खान की अगली फिल्म पठान का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है. इस फिल्म के एक गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है. 

पठान के विरोध के बीच Kareena Kapoor ने खोली जुबान, बॉलीवुड को बॉयकॉट करने वालों को कह दी ऐसी बात

Kareena Kapoor reacts on Boycott Bollywood Trend: एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर अपनी राय दी है. कोलकाता में हुए एक इवेंट में करीना ने कहा कि वो फिल्मों के बॉयकॉट और कैंसिल कल्चर से बिलकुल भी सहमत नहीं हैं. करीना ने कहा- अगर ऐसा होता है तो हम कैसे लोगों का मनोरंजन करेंगे. हम कैसे लोगों की जिंदगी में प्यार और खुशियां लेकर आएंगे जिसकी आजकल सबको जरूरत है. अगर फिल्में नहीं होंगी तो एंटरटेनमेंट कैसे होगा? 

पठान का हो रहा बॉयकॉट

करीना का ये बयान तब सामने आया है जब शाहरुख खान की अगली फिल्म पठान का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है. इस फिल्म के एक गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है और काफी बोल्ड डांस किया है जिसको लेकर काफी बवाल हो रहा है. विरोध करने वालों का मानना है कि इस गाने से हिंदू धर्म की भावना आहत हो रही है क्योंकि गाने से केसरिया रंग का अपमान हो रहा है. इससे पहले करीना और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का भी जमकर विरोध हुआ था और सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म को ना देखने की अपील की थी.

लाल सिंह चड्ढा हो चुकी फ्लॉप
दरअसल, बॉयकॉट की वजह 2015 में आमिर की कही एक बात बनी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव का कहना था कि उन्हें इस देश में डर लगता है और उन्हें लगता है कि उन्हें इंडिया के बाहर कहीं बस जाना चाहिए. खुद करीना का भी एक पुराना बयान उनके लिए मुसीबत लेकर आया था. दरअसल, एक पुराने इंटरव्यू में करीना ने कह दिया था कि लोग खुद फिल्में देखने आते हैं, किसी को फ़ोर्स नहीं किया जाता. अगर किसी को फिल्म पसंद नहीं तो न देखे, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. इन पुराने विवादों का ये असर हुआ कि लाल सिंह चड्ढा सुपरफ्लॉप साबित हो गई थी. 

Trending news