Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस के नए लुक से फिर लगी अटकलें; लोग बोले- क्या है प्रेग्नेंट, देखिए वीडियो
Advertisement
trendingNow11861710

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस के नए लुक से फिर लगी अटकलें; लोग बोले- क्या है प्रेग्नेंट, देखिए वीडियो

Bollywood Actress​ Video: इस चर्चित एक्ट्रेस की नई फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म ओटीटी पर आएगी. मगर अचानक फिल्म से ज्यादा सोशल मीडिया में एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अटकलें सुर्खियां बटोरने लगी है. यह सब एक वीडियो आने के बाद हो रहा है...

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस के नए लुक से फिर लगी अटकलें; लोग बोले- क्या है प्रेग्नेंट, देखिए वीडियो

Bollywood Actress Pregnant: कुछ समय पहले एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी की अटकलों को हल्के-फुल्के ढंग से लेते हुए अपने पति सैफ अली खान का मजाक भी उड़ाया था कि उन्होंने हमारे देश की जनसंख्या में काफी योगदान दिया है. लेकिन अब एक बार फिर से करीना अपने एक वीडियो (Viral Video) की वजह से चर्चा में हैं. 42 साल की करीना के दो बेटे, तैमूर और जेह हैं. अब उनका एक नया वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने फिर से उनके गर्भवती होने की अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं. यह वीडियो करीब हफ्ते भर पुराना है, जो इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है.

देखकर वीडियो लगा
बीती 31 अगस्त को करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, सुहाना खान (Suhana Khan) और अर्जुन कपूर एक ब्यूटी ब्रांड के लॉन्च इवेंट में गए थे. इसी दौरान एक छोटी ओपन-गाड़ी में करीना कार्यक्रम स्थल पर पहुंचीं. इसका वीडियो की करीना को लेकर नई अटकलों की वजह बना है. वीडियो देखने के करीना के फैन्स और नेटजियंस आश्चर्य चकित हुए और सवाल उठाने लगे कि क्या बेबो बेबी बंप (Baby Bump) छिपा रही थी. एक यूजर ने लिखा कि करीना फिर से प्रेग्नेंट?? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखाः वह खुद को क्यों छिपा रही है? हालांकि कई लोग सवाल उठाने वालों का मजाक बना रहे हैं.

पास्ता और वाईन
यह पहली बार नहीं है जब करीना को ऐसी अटकलों का सामना करना पड़ा हो. इससे पहले सैफ अली खान के साथ पिछले साल उनकी लंदन (London) की यात्रा के दौरान ली गई एक तस्वीर सोशल मीडिया में आने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ीं. करीना ने तुरंत इंस्टाग्राम (Kareena Kapoor Instagram) पर इस अफवाह को खारिज कर दिया और मजाक में कहा कि पास्ता और वाइन इसके लिए जिम्मेदार हैं. वहीं ऐसी ही अफवाह पर उन्होंने सैफ को भी मजाक में शामिल कर लिया. इन दिनों करीना अपनी अगली फिल्म जाने जान के लिए चर्चा में हैं. निर्देशक सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की यह थ्रिलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Trending news