Jaya Bachchan: पैपराजी को देख फिर गुस्सा हुईं जया बच्चन, मुंह पर उंगली रख ऐसे दिखाईं आंखें कि वायरल हो गया वीडियो
Advertisement

Jaya Bachchan: पैपराजी को देख फिर गुस्सा हुईं जया बच्चन, मुंह पर उंगली रख ऐसे दिखाईं आंखें कि वायरल हो गया वीडियो

Uunchai Screening: बीती रात यानी बुधवार को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नई फिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग (Uunchai Screening) रखी गई थी. इस स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स पहुंचे जिनमें जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी शामिल थीं. ऐसे में एक बार फिर जया पैपराजी को आंखें दिखाती नजर आईं. 

 

jaya bachchan

Jaya Bachchan with Paparaazi: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ऊंचाई 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है. ऐसे में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani), डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अहम किरदार नजर आएंगे. खैर मल्टीस्टारर फिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग में बी-टाउन के कई बड़े स्टार्स मौजूद थे जिनमें जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी शामिल थीं. इस बीच अब जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पैपराजी को करवाया चुप

फिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग पर जया बच्चन अपने बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थी. अनुपम खेर स्टार्स को होस्ट कर रहे थे. वहीं, जैसे ही जया बच्चन रेड कार्पेट पर पहुंची तो पैपराजी ने उन्हें कैमरे को पोज देने के लिए कहा. इसपर जया ने अपने अंदाज में पैपराजी को चुप करा दिया. जया ने पैपराजी की ओर देखा और उन्हें मुंह पर फिंगर रख चुप होने के लिए कहा और आगे चली गईं. जया बच्चन का ये क्यूट मूमेंट कैमरे मे कैद हो गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, आप देख सकते हैं कि इस बार जया बच्चन अच्छे मूड में थीं. अब फैंस को ये क्यूट वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

 

ये स्टार्स भी पहुंचे स्क्रीनिंग पर

 

वहीं,बात करें फिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग को तो इसमें कंगना रनौत, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, सलमान खान, काजोल, शहनाज गिल, रानी मुखर्जी, सूरत बड़जात्या जैसे कई स्टार्स ने शिरकत की थी. आपको बता दें कि फिल्म ऊंचाई कल यानी 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म राजश्री प्रोडक्शन में बनी है जिसे सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है. ट्रेलर के साथ ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी बज देखने को मिला है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news