Janhvi Kapoor New House: 4 साल का करियर, 6 फिल्में...फिर भी जाह्नवी ने खरीद लिया 65 करोड़ का बंगला, आ रहे ऐसे-ऐसे कमेंट
Advertisement
trendingNow11424906

Janhvi Kapoor New House: 4 साल का करियर, 6 फिल्में...फिर भी जाह्नवी ने खरीद लिया 65 करोड़ का बंगला, आ रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

Janhvi Kapoor House Price: खबर है कि जाह्नवी कपूर ने लग्जुरियस बंगला खरीदा है जिसकी कीमत 65 करोड़ है. वहीं जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर आई तो अब इस पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं. 

जाह्नवी कपूर (फोटो-सोशल मीडिया)

Janhvi Kapoor News: जाह्नवी कपूर इन दिनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी ही हुई हैं. फिर चाहे वो अपने बोल्ड लुक को लेकर हो या फिर नई फिल्म मिली को लेकर. अब एक और वजह से एक्ट्रेस खबरों में आ गई है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें भी हो रही है. वो है जाह्नवी कपूर का नया घर. खबर है कि एक्ट्रेस ने मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में नया घर खरीदा है जिसकी कीमत 65 करोड़ रुपये हैं. जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो इस पर लोग खूब बातें बना रहे हैं जो वाकई दिलचस्प है.

वेस्ट पाली हिल में खरीदा है नया घर
जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक ये लग्जुरियस बंगला बांद्रा वेस्ट पाली हिल के Kubelisque अपार्टमेंट में है. ये काफी पॉश इलाका है जिसके शानदार अपार्टमेंट में 65 करोड़ का घर होना वाकई बड़ी बात है. बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर ने ही ये बंगला खरीदा है और इसके लिए भारी स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई है. 8,669 स्क्वायर फीट एरिया का ये घर है जिसके लिए जाह्नवी ने 12 अक्टूबर को ही रजिस्टर करवाया. लगभग 4 करोड़ की स्टाम्प ड्यूटी भी इसके लिए जाह्नवी ने दी है.

वहीं जैसे ही ये खबर आई तो सोशल मीडिया पर यूजर्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, लोग इस बात से हैरान है कि छोटे से करियर में भला जाह्नवी के पास इतना पैसा कहां से आया कि उन्होंने 65 करोड़ का बंगला खरीद लिया. 

जुलाई में बेचा था पुराना घर
वैसे आपको बता दें कि जुलाई महीने में ही जाह्नवी कपूर ने अपना जुहू वाला घर एक्टर राजकुमार राव को बेचा था वो भी 44 करोड़ में. ऐसे में जाहिर है वहीं रकम उन्होंने इस नए घर को लेने में इनवेस्ट की होगी. 

मिली को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
शुक्रवार को जाह्नवी कपूर की मिली रिलीज हुई है जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म मलयालम का हिंदी रीमेक है जो ड्रामा थ्रिलर है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news