I Love You Trailer: सपनों का राजकुमार मिलते ही रकुलप्रीत को लगा शॉक, थ्रिलर और सस्पेंस से भरा है I Love You ट्रेलर
Advertisement
trendingNow11729484

I Love You Trailer: सपनों का राजकुमार मिलते ही रकुलप्रीत को लगा शॉक, थ्रिलर और सस्पेंस से भरा है I Love You ट्रेलर

I Love You फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में रकुलप्रीत सिंह के अलावा पावेल गुलाटी लीड रोल में है. इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. ये फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही है.

आई लव यू फिल्म ट्रेलर

I Love You Trailer: सपनों का राजकुमार ढूंढ रही रकुलप्रीत सिंह को उनका राजकुमार तो मिला लेकिन उसके बाद जो हुआ उसकी कहानी है 'आई लव यू' (I Love You Trailer). इस 1 मिनट 1 सेकेंड के ट्रेलर में रकुलप्रीत सिंह और पावेल गुलाटी की लव स्टोरी दिखाई गई है. लेकिन ये लव स्टोरी अचानक ऐसा टर्न लेती है जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे ये किसी शॉक से कम नहीं है. 

पूरी हुई रकुल की ख्वाहिश

इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पूल से होती है जिसमें बिकिनी पहने रकुल (Rakulpreet Singh) नजर आती है और उसके बाद एंट्री होती है पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) की. इसके बाद रकुल डायलॉग बोलती हैं- 'ओल्ड स्कूल लव में, अलग ही चार्म होता है. मुझे ऐसा लगता था कि मेरे सपनों का राजकुमार मुझे ढूंढता हुआ आएगा और जब हम मिलेंगे तो सब कुछ परफेक्ट होगा.' इसके बाद कुछ ऐसा होता है कि रकुल की प्यार और खुशियों से भरी जिंदगी ताश के पत्तों की तरह बिखर जाती है.

फिर लगा तगड़ा शॉक
इसके बाद इस ट्रेलर में रकुल को रोता हुआ दिखाया जाता है तो किसी पर वार करते हुए दिखाया जाता है. इतना ही नहीं रकुल को किसी की कैद में भी दिखाया जाता है जो रकुल के मुंह पर कपड़ा बांध देता है. जिसके ऊपर लिखा है- 'आई लव यू.' इस सस्पेंस और थ्रिल से भरे ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. 

 

 

16 जून को हो रही रिलीज

आई लव यू फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही है. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म यानी कि जियो सिनेमा पर घर बैठे आराम से फ्री में देख सकते हैं. इस फिल्म का निर्देशन निखिल महाजन ने किया है.वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुलप्रीत सिंह आखिरी बार 'छतरीवाला' फिल्म में नजर आई थीं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज हुई थी. 

Trending news