Roger Federer के संन्यास पर अरबाज खान की तस्वीर शेयर कर बोला मशहूर स्टार- तुम याद आओगे, लोग बोले अरे कहना क्या चाहते हो
Advertisement
trendingNow11354918

Roger Federer के संन्यास पर अरबाज खान की तस्वीर शेयर कर बोला मशहूर स्टार- तुम याद आओगे, लोग बोले अरे कहना क्या चाहते हो

Hansal Mehta Shares Arbaaz Khan Photo: फिल्म मेकर हंसल मेहता ने रोजर फेडरर के संन्यास के ऐलान के बाद अरबाज खान की तस्वीर शेयर करते हुए  मजेदार ट्वीट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.बता दें कि रोजर फेडरर ने अचानक अपने संन्यास का ऐलान किया है. 

Roger Federer के संन्यास पर अरबाज खान की तस्वीर शेयर कर बोला मशहूर स्टार- तुम याद आओगे, लोग बोले अरे कहना क्या चाहते हो

Hansal Mehta On Roger Federer Retirement: मशहूर टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर ने हाल ही में संन्यास की घोषणा की है. उनके रिटायरमेंट पर बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर उनको लेकर पोस्ट साझा किया है. इस दौरान मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता की पोस्ट ने सभी का ध्यान खींचा है. दरअसल हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोजर फेडरर की जगह अरबाज खान की तस्वीर लगा दी, जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है. इस पर फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. 

हंसल मेहता ने किया ये ट्वीट

प्रशंसित फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने शुक्रवार की सुबह 20 बार के ग्रैंड स्लैम एकल चैंपियन रोजर फेडरर के लिए एक पोस्ट शेयर की और उस जगह पर अभिनेता अरबाज खान की तस्वीर लगा दी. इस तस्वीर के साथ हंसल ने ट्विटर पर लिखा, "गोइंग टू मिस यू चैंपियन, रोजर फेडरर."

fallback

अरबाज खान और रोजर फेडरर के लुए मिलते हैं

41 वर्षीय खिलाड़ी की तस्वीर का उपयोग करने के बजाय हंसल ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज की तस्वीर लगाई. बता दें कि ऐसा हंसल मेहता ने अरबाज खान और रोजर फेडरर के एक जैसे लुक पर सैटायर करते हुए ऐसा ट्वीट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

फेडरर ने अचानक किया संन्यास के ऐलान

फेडरर ने 15 सितंबर को सोशल मीडिया पर संन्यास की घोषणा की थी. इस महान टेनिस खिलाड़ी ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, "अगले महीने लेवर कप मेरा अंतिम एटीपी टूर इवेंट होगा. मैं कोई और ग्रैंड स्लैम या दौरे पर नहीं खेलूंगा."

24 सालों में खेले 1500 से अधिक मैच 

इसमें आगे उन्होंने कहा, "मैंने पूर्ण प्रतिस्पर्धी फॉर्म में लौटने के लिए कड़ी मेहनत की है. लेकिन मैं अपने शरीर की क्षमता और सीमा को भी जानता हूं. मैं 41 साल का हूं और 24 वर्षों में 1500 से अधिक मैच खेल चुका हूं."

बताया कड़वा-मीठा निर्णय

उन्होंने आगे कहा, "टेनिस ने मेरे साथ उदारतापूर्वक व्यवहार किया है जितना मैंने कभी सपना देखा होगा. और जब मुझे अपने प्रतिस्पर्धी करियर को समाप्त करना होगा तो मुझे पहचानना होगा. मैं निश्चित रूप से अधिक टेनिस खेलूंगा, लेकिन ग्रैंड स्लैम और दौरे में नहीं. यह एक कड़वा-मीठा निर्णय है."

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news