Hansal Mehta ने किया चौंका देने वाला खुलासा, कहा- खुद को चोट पहुंचाना...
Advertisement
trendingNow11807348

Hansal Mehta ने किया चौंका देने वाला खुलासा, कहा- खुद को चोट पहुंचाना...

डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपनी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर चौंका देने वाले राज खोले है जिसे सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. 

 Hansal Mehta ने किया चौंका देने वाला खुलासा, कहा- खुद को चोट पहुंचाना...

Hansal Mehta: बॉलीवुड के नामचीन डायरेक्टर हंसल मेहता ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि जब उनकी जिंदगी में लो फेज आया तो वो अपने आप को नुकसान पहुंचाना चाहते थे मगर उन्होंने उस बुरे दौर से लड़ाई लड़ी. उन्होंने इंडस्ट्री में फाइनेंशियल दबाव के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि जब उनकी फिल्म ओमेर्टा और सिमरन बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप हुई तो उनके उपर कैसे दबाव आए थे और वो कैसे उससे बाहर निकले. साथ ही हंसल ने मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन को भी श्रद्धांजलि दी. बता दें नितिन मुंबई में अपने स्टूडियो में मृत पाए गए. उनकी मौत से पूरी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. 

हंसल ने बयां किया हाल-ए-दिल

हंसल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, मैं अपने बुरे वक्त से बाहर आ पाया मेरे परिवार और कुछ सच्चे दोस्तों की वजह से जिनसे मैं अपनी दिल की बात कर सकता था लेकिन जब ऐसा वक्त था मैं अकेला हुआ करता था, मुझे तब हमेशा लगता था कि मैं एक गहरे, अंधेरे टनल में फस गया हूं" मेरे पास कोई आइडिया नहीं आते थे, मैं सबसे छोटा महसूस किया करता था. एक कलाकार के रूप में और एक इंसान के रूप में

अक्षय ने लिया बड़ा फैसला

बता दें नितिन देसाई को उनके मुंबई स्टूडियो में मृत पाया गया और पुलिस को इस बात का शक है कि उनकी मौत आत्महत्या से हुई है. रिपोर्ट से ये भी पता चला है कि नितिन काफी वक्त से कर्ज में डूबे हुए थे जिस वजह से उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया है. नितिन के मौत का बॉलीवुड को गहरा सदमा लगा है. उनकी मौत की खबर सुनकर अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ओह माय गॉड 2 के ट्रेलर लॉन्च को रोक दिया है. अक्षय की फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला था लेकिन इस खबर के बाद फिल्म के ट्रेलर को कल रिलीज करने का फैसला किया गया है. 

Trending news