Family Films to Watch on Diwali: इस साल परिवार के साथ मनाए फिल्मों वाली दीवाली, साथ बैठे, साथ देखें ये शानदार फिल्में
Advertisement
trendingNow11404223

Family Films to Watch on Diwali: इस साल परिवार के साथ मनाए फिल्मों वाली दीवाली, साथ बैठे, साथ देखें ये शानदार फिल्में

Must Watch Movies on Diwali: दिवाली पर कहीं बाहर जाने का प्लान नहीं है और आप सोच रहे हैं कि दिवाली किस तरह खास बनाई जाए तो क्यों ना इस बार फैमिली टाइम इन्जॉय किया जाए? सामने पॉपकॉर्न, कोल्डड्रिंक्स के साथ ढेर सारे लजीज पकवान और टीवी पर पूरे परिवार के साथ फैमिली मूवी. क्यों है ना बढिया आइडिया. 

फोटो - सोशल मीडिया

Movies on Diwali: दीवाली का त्योहार यानि परिवार के साथ खुशियों और फुर्सत के दो पल बिताने का खास मौका जो भागदौड़ भरी इस जिंदगी में मुश्किल से मिलता है. दीवाली की पूजा और ढेर सारा लजीज खाना खाने के बाद क्यों ना इस बार परिवार के साथ थोड़ा और वक्त बिताया जाए...क्यों ना इस बार मनाई जाए सिनेमा वाली दीवाली. भई...सिनेमा हम हिंदुस्तानियों के रग-रग में बसता है तो क्यों ना मुद्दतों बाद इस दिवाली पूरे परिवार के साथ देखी जाए एक फैमिली फिल्म जिससे आपकी दिवाली खास ना बन जाए तो कहना.   

आज के दौर में तो ऐसी फिल्में बमुश्किल ही देखने को मिलती है जिसे पूरे परिवार यानि घर के बुजुर्गों और बच्चों के साथ देखा जाए तो सवाल ये कि आखिर वो कौन सी फिल्में हैं जिन्हें साथ बैठकर दिवाली पर देखा जा सकता है. तो कुछ चुनिंदा फिल्में हम आपके लिए लाए हैं जिन्हें देख आप अपनी दिवाली खास बना सकते हैं. 

Hum Saath Saath Hain
परिवार और पारिवारिक रिश्तों से सजी एक फिल्म हम साथ-साथ है जिसमें एकता की ताकत को सबसे ऊपर दिखाया गया है. ये फिल्म के आज के दौर में तब और भी जरूरी हो जाती है जब रिश्ते जुड़ने से ज्यादा टूटते जा रहे हैं. पारिवारिक मूल्य खत्म होते जा रहे हैं. इस फिल्म को साथ देखें और परिवार की अहमियत भी समझें. 
  

Kabhi Khushi Kabhi Gham
कभी खुशी कभी गम भी ऐसी ही फिल्म है जो परिवार के साथ रहने की ताकत का अहसास कराती है. साथ ही ये भी बताती है कि दिल से जुड़े रिश्ते कभी अलग नहीं होते. बड़े बजट की इस मल्टी स्टारर फिल्म को देखने से आपकी दिवाली खास तो होगी ही यादगार भी बन जाएगी. 

Mohabbatein
मोहब्बतें भी एक शानदार फिल्म है जिसे परिवार के साथ बैठकर बेझिझक देखा जा सकता है. अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान के अलावा और भी स्टार्स से सजी ये फिल्म जबरदस्ट हिट रही थीं और प्यार की ताकत का अहसास कराती ये फिल्म आज की पीढ़ी को जरूर देखनी चाहिए.

Jaane tu ya Jaane Na
आज के दौर की शानदार फिल्म. जो हंसाती भी है, रुलाती भी है और प्यार करना भी सिखाती है लेकिन खास बात है कि इस फिल्म को बेझिझक परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता .  

Hum Dil De Chuke Sanam
सलमान खान और ऐश्वर्या राय की इकलौती फिल्म जिसने लोगों के दिलों में जगह बनाई तो इस फिल्म के सितारे एक दूसरे को दिल दे बैठे. आज भी ये बॉलीवुड की सबसे जबरदस्त फिल्मों में गिनी जाती है. अगर आपने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा या फिर सालों हो गए हैं इसे देखें तो क्यों ना इस दिवाली पुरानी यादें ताजा की जाएं.  

Apne
आज के दौर की बेहतरीन फिल्म. खासतौर से हर पिता और पुत्र को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. फिल्म इतनी खूबसूरत है कि इसे फैमिली के साथ देखेंगे तो परिवार के प्रति प्यार और भी बढ़ जाएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news