Deepika Padukone ने Oscars 2023 की आफ्टर पार्टी में पहनी मजेंटा फेदर ड्रेस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!
Advertisement

Deepika Padukone ने Oscars 2023 की आफ्टर पार्टी में पहनी मजेंटा फेदर ड्रेस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

Oscars 2023 में भारत की धूम को अभी भी लोग अपने दिमाग से निकाल नहीं पा रहे हैं! इस साल ऑस्कर्स में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बतौर प्रेजेंटर गई थीं. दीपिका ने ऑस्कर्स 2023 आफ्टर पार्टी (Oscars 2023 After Party) में जो फेदर ड्रेस पहनी थी, उसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे! इस ड्रेस की कीमत में आप एक गाड़ी खरीद सकते हैं!

Deepika Padukone ने Oscars 2023 की आफ्टर पार्टी में पहनी मजेंटा फेदर ड्रेस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

Oscars 2023 After Party Deepika Padukone Dress Cost: इस साल के ऑस्कर्स भारत के लिए बेहद खास रहे हैं. 2023 के इस ऑस्कर्स में न सिर्फ आरआरआर (RRR) ने 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) ने 'बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग' की कैटेगरी में और 'द एलिफेंट विस्परर्स' (The Elephant Whisperers) ने 'बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट' में ऑस्कर जीता बल्कि 'नाटू नाटू को इस अवॉर्ड फंक्शन के स्टेज पर लाइव परफॉर्म किया गया और उसे स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला. इस स्पेशल लाइव परफॉर्मेंस का इन्ट्रोडक्शन और अनाउंसमेंट भी भारतीय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने किया जो ऑस्कर्स 2023 की इकलौती भारतीय प्रेजेंटर थीं. दीपिका ऑस्कर्स के मेन इवेंट में तो खूबसूरत लगी ही, साथ ही, उनके आफ्टर पार्टी के लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. अब आपको बताते हैं कि आफ्टर पार्टी में दीपिका ने जो फेदर ड्रेस पहनी थी, उसकी कीमत कितनी है... 

Deepika ने Oscars 2023 की आफ्टर पार्टी में पहनी ये फेदर ड्रेस

हेड इमेज में और नीचे भी आप देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ऑस्कर्स 2023 आफ्टर पार्टी (Oscars 2023 After Party) में मजेंटा रंग की एक फेदर ड्रेस पहनी थी. बॉलीवुड की 'मस्तानी' ने वैनिटी फेयर पार्टी में डिजाइनर नईम खान (Naeem Khan) की खूबसूरत शॉर्ट फेदर ड्रेस पहनी थी जिसमें एक ब्लैक बेल्ट थी और साथ में ब्लैक स्टॉकिंग्स, ग्लव्स और हील्स थीं. क्या आप जानते हैं कि दीपिका की इस हॉट ड्रेस की कीमत में आप एक गाड़ी खरीद सकते हैं!

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण का ये ऑस्कर्स 2023 आफ्टर पार्टी लुक लाखों रुपयों का था. दीपिका की ये फेदर ड्रेस डिजाइनर नईम खान (Naeem Khan) की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है जहां इसकी कीमत 9,995 डॉलर लिखी हुई है. इसे जब हम भारतीय करेंसी में कन्वर्ट करेंगे, तो ये लगभग 8.25 लाख रुपये हो जाएगा. दीपिका के इस एक लुक की कीमत में लोग एक गाड़ी खरीद सकते हैं!

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news