कानूनी पचड़े में फंसे बोनी कपूर, 1 करोड़ का बिल ना चुकाने का आरोप; क्या फिर अटकेगी 'मैदान'?
Advertisement

कानूनी पचड़े में फंसे बोनी कपूर, 1 करोड़ का बिल ना चुकाने का आरोप; क्या फिर अटकेगी 'मैदान'?

Boney Kapoor कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. बोनी कपूर के ऊपर एक वेंडर ने काम के बदले भुगतान ना करने का आरोप लगाया है. 

बोनी कपूर और मैदान फिल्म पोस्टर

Case against Boney Kapoor: 'मैदान' (Maidaan) फिल्म की रिलीज को लेकर मुसीबत खड़ी हो गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर के ऊपर विक्रेता ने उपकरणों के बदले 1 करोड़ की पेडिंग बिल ना चुकाने का आरोप लगाया है. कैमरा वेंडर मेहेराफ्रिन इन्वेस्टमेंट्स प्राइवेट लिमिटेज के निनाद नयापल्ली ने बोनी और अन्य निर्माताओं के खिलाफ मुंबई के डिंडोशी में एक सिविल कोर्ट में मुकदमा दायर किया है. इसके अलावा निनाद ने 'मैदान' फिल्म की रिलीज रोकने की भी मांग की है. 

बोनी कपूर पर केस दर्ज

निनाद नयापल्ली ने वकील नम्रता बियावत ने बताया- 'हम लोगों ने मुंबई की डिंडोशी सिविल कोर्ट में केस फाइल किया है. इसके साथ ही हम लोगों ने मैदान फिल्म की स्क्रीनिंग पर भी रोक लगाने की मांग की है. साथ ही कुछ व्हाइट्स चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं जो साल 2023 के हैं. इन स्क्रीनशॉट के मुताबिक वेंडर लगातार बोनी कपूर से पेमेंट को लेकर मैसेज करता रहा और बोनी कपूर ने काफी वक्त बाद कोई रिप्लाई किया.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

Priyanka Chopra: रामलला दर्शन के बाद प्रियंका चोपड़ा की बेटी बोलीं 'अयोध्या', क्यूट Video जीत लेगा दिल

बोनी कपूर सिनेमाजगत में कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं. जिसमें 'मिस्टर इंडिया', 'जुदाई', 'नो एंट्री' और 'मिली' शामिल हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

 

 

स्टाइलिश अवतार में विजय के साथ आईं तमन्ना, सोनम के लुक ने खींचा ध्यान; करण जौहर के घर लगा सितारों का जमावड़ा

 

कई बार टल चुकी है मैदान की रिलीज डेट
अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'मैदान' फिल्म की रिलीज डेट कई बार पहले भी टल चुकी है. आधिकारिक तौर पर ये फिल्म इसी अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है. लेकिन इस मामले के सामने आने के बाद देखना होगा कि क्या ये फिल्म रिलीज होगी या फिर इसकी तारीख को आगे खिसका दिया जाएगा. 'मैदान' फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर बेस्ड है. ये वही है जिनके मार्गदर्शन में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी.इस दौर को भारतीय फुटबॉल का स्वर्ण युग भी कहा जाता है. इसी कहानी को अजय देवगन स्क्रीन पर दिखाएंगे. जिसमें वो फुटबॉल कोच सैयद का रोल प्ले करेंगे.

 

Trending news