Stars Trolls For Acting Skills: एक्टिंग में इन सितारों का है 'डब्बा गोल', फिल्में देखने के बाद लोग पीट लेते है माथा!
Advertisement

Stars Trolls For Acting Skills: एक्टिंग में इन सितारों का है 'डब्बा गोल', फिल्में देखने के बाद लोग पीट लेते है माथा!

Bollywood में कई ऐसे सितारे हैं जो एक्टिंग तो करते हैं लेकिन एक्टिंग से उनका दूर-दूर तक कोई कनेक्शन नहीं है. यानी कि ये लितारे एक्टिंग में फेल है और उन्हें कई बार अपनी एक्टिंग स्किल्स के लिए ट्रोल भी किया जाता है. जानिए ऐसे सितारों के नाम.

एक्टिंग में फेल हैं ये सितारे

Bollywood Stars Trolls For Acting Skills: बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जो बड़े पर्दे पर आते तो है लेकिन उनकी एक्टिंग इतनी ज्यादा खराब होती है कि उसे देखकर दर्शक अपना माथा पीट लेते हैं. खास बात है इसमें उन सितारों का नाम ज्यादा है जिनके पेरेंट्स एक्टिंग में माहिर थे. हालांकि एक्टिंग में डब्बा गोल सितारों को काम मिलना भी कम हो गया है. जानिए एक्टिंग में फेल सितारों के नाम.

सोनाक्षी सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का एक्टिंग से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है. एक्ट्रेस कई फिल्मों में एक्टिंग करने की कोशिश तो कर चुकी हैं लेकिन दर्शक हर बार उन्हें एक्टिंग में फेल का टैग दे चुके हैं. सोनाक्षी सिन्हा की लेटेस्ट रिलीज वेब सीरीज 'दहाड़' है जिसमें वो पुलिस अफसर का रोल निभाती नजर आई थीं.

 

 

अनन्या पांडे
किसी भी रोल में आसानी से चंकी पांडे फिट हो जाते थे और उनकी एक्टिंग काबिले तारीफ थी. लेकिन पिता की तरह अनन्या पांडे (Ananya Panday)  एक्टिंग में माहिर नहीं बल्कि फेल है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

 

टाइगर श्रॉफ 
एक्शन सीन्स की बात आती है तो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का कोई मुकाबला नहीं है.लेकिन जब बात एक्टिंग की आती है तो जैकी श्रॉफ के बेटे उसमें पीछे रह जाते हैं. यहां तक कि कई बार वो एक्टिंग स्किल्स को लेकर ट्रोल भी हो चुके हैं. 

 

 

उर्वशी रौतेला
एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को तो आप जानते ही हैं. एक्ट्रेस एक्टिंग के मामले में तो फैल है लेकिन फैशन के मामले में हमेशा चर्चा में रहती है.

वाणी कपूर

कई फिल्मों में नजर आ चुकीं वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. कई बार तो लोगों ने उनकी फिल्मों को देखकर ये तक कह दिया कि इन्हें एक्टिंग आती ही नहीं है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन

एक्टिंग और वरुण धवन (Varun Dhawan) का भी कोई कनेक्शन नहीं है. वरुण धवन अब तक की जितनी भी फिल्मों में आए उसमें वो एक्टिंग के मामले में फैंस को निराश ही करते दिखे. हाल ही में रिलीज फिल्म 'भेड़िया' इसका सबूत है.

जाह्नवी कपूर
स्टारकिड होने का ये मतलब नहीं है कि आप एक्टिंग में भी माहिर होंगे. ये बात जाह्नवी कपूर के लिए एकदम फिट होती है. जाह्नवी कपूर कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन एक्टिंग से इंप्रेस करने में नाकामयाब रहीं. हालांकि आजकल वो रिवीलिंग ड्रेसेज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

Trending news