Prabhas: क्यों शाहरुख की डंकी से टकरा रही प्रभास की सालार, ये है प्रोड्यूसरों की हिम्मत की असली वजह
Advertisement
trendingNow11944685

Prabhas: क्यों शाहरुख की डंकी से टकरा रही प्रभास की सालार, ये है प्रोड्यूसरों की हिम्मत की असली वजह

Dunki Release Date: जिस तरह से शाहरुख खान की पठान और जवान ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन किया है, उसे देखते हुए लोग हैरान हैं क्यों प्रभास की फिल्म सालार के प्रोड्यूसर उनसे टकराने का जोखिम ले रहे हैं. अब इसकी असली वजह सामने आ गई है...

 

Prabhas: क्यों शाहरुख की डंकी से टकरा रही प्रभास की सालार, ये है प्रोड्यूसरों की हिम्मत की असली वजह

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार: पार्ट 1 - सीजफायर की टक्कर की उलटी गिनती शुरू हो गई है. दोनों की रिलीज में 50 दिन भी नहीं बचे हैं. शाहरुख की फिल्म का पहला टीजर भी ड्रॉप 1 नाम से आ चुका है और उधर प्रभास की फिल्म की भी पैन-इंडिया रिलीज की तैयारियां चल रही हैं. वास्तव में इस साल क्रिसमस पर यह टकराव बड़ा रहेगा और दोनों फिल्मों का मिसाज एकदम अलग-अलग है. एक तरफ सालार जहां पूरी तरह से एक्शन ड्रामा (Action Drama) है, वहीं डंकी एक ह्यूमन ड्रामा (Human Deama) है, जिसमें पंजाब से लंदन (London) जाने के इच्छुक चार दोस्तों की कहानी दिखाई जा रही है.

भरोसा दर्शकों का
अब भी पूरी तरह से स्पष्ट हो चुका है और सालार तथा डंकी में से कोई भी पीछे नहीं हटने वाला है. ऐसे में एक रोचक जानकारी निकल कर आ रही है कि आखिर क्यों प्रभास की फिल्म के मेकर्स ने सालार-पार्ट 1 की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ाई. असल में इसके पीछे उनका एक विश्वास है. सालार के निर्माताओं द्वारा फिल्म को क्रिसमस (Christmas 2023) पर रिलीज करने का एक कारण यह है कि 5 साल पहले उन्होंने केजीएफ 1 को क्रिसमस वीकेंड (Christmas Weekend ) पर रिलीज किया था और उन्हें लगता है कि यह बिल्कुल सही समय है. जैसे तब दर्शकों ने केजीएफ 1 को हिट बनाया था, वैसे ही वे सालार-पार्ट 1 को भी हिट कर देंगे.

उड़ा दी 750 गाड़ियां
सालार का निर्माण होम्बले फिल्म्स ने किया है. इसी कंपनी ने केजीएफ 1 और 2 का निर्माण किया है. इसके अलावा  शाहरुख से टकराने की एक वजह निर्माताओं का यह आत्मविश्वास है कि सालार: पार्ट 1 में केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास एक साथ आ रहे हैं. निश्चित ही इस पर दक्षिण भारत समेत पूरे देश के सिने-प्रेमियों की नजर है. बताया जा रहा है कि सालार: पार्ट 1 की शूटिंग के लिए जीप, टैंक, ट्रक समेत 750 से अधिक गाड़ियां खरीदी गई थीं. जिनमें से बहुतों को अलग-अलग दृश्यों में उड़ा दिया गया. इस फिल्म में बहुत सारा ऑन-ग्राउंड एक्शन है, जो किसी भी हॉलीवुड फिल्म के जैसा फील देगा. उल्लेखनीय है कि फिलम के पहले लुक ने काफी हलचल मचाई थी.

 

Trending news