Bigg Boss 16 Nomination This Week: सेफ रहा साजिद का पूरा ग्रुप, इन 5 कंटेस्टेंट पर लटकी घर से बेघर होने की तलवार!
Advertisement

Bigg Boss 16 Nomination This Week: सेफ रहा साजिद का पूरा ग्रुप, इन 5 कंटेस्टेंट पर लटकी घर से बेघर होने की तलवार!

Bigg Boss 16 Today Episode: मंगलवार को घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई जिस दौरान घर के 5 सदस्यों खतरे में आ गए हैं. बिग बॉस ने खेल खेलते हुए इस बार नॉमिनेशन की जिम्मेदारी नए कैप्टन शिव ठाकरे को दे दी. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Episode: बिग बॉस 16 में मंगलवार के दिन फिर से घर में हंगामा नॉमिनेशन को लेकर हुआ. कई कंटेस्टेंट खुद के नॉमिनेट होने से भड़क उठे जिनमें से एक अर्चना गौतम रहीं. वहीं इस हफ्ते कुल मिलाकर 5 सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए. घर में मंगलवार के एपिसोड में शूटिंग का खेल खेला गया. बिग बॉस ने नॉमिनेशन का फैसला घर के कैप्टन शिव पर छोड़ा. 2-2 कंटेस्टेंट को उनके पास भेजा गया और फिर उन दोनो में से जिसका पक्ष शिव को कमजोर लगा उसे उन्होंने नॉमिनेट कर दिया.

ये पांच कंटेस्टें हुए नॉमिनेट
चूंकि इस हफ्ते घर के सदस्यों को नॉमिनेट करने की जिम्मेदारी कैप्टन शिव की थी लिहाजा उन्होंने अपने ग्रुप के सदस्यों को सेफ कर लिया. और दूसरे ग्रुप के कंटेस्टेंट नॉमिनेट हो गए. उन्होंने सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन, सुम्बुल तौकीर, अंकित गुप्ता को नॉमिनेट करत हुए इस हफ्ते डेंजर जोन में डाल दिया. हालांकि स्टेन उनके ग्रुप के सदस्य है और उन्होंने उन्हें नॉमिनेट नहीं किया बल्कि वो पहले मिले दंड के चलते नॉमिनेट हुए.

आधी रात हुई घर में लड़ाई
वहीं घर में आधी रात जमकर झगड़ा भी देखने को मिला जिसके पीछे वजह थी अर्चना गौतम. टीना ने धनिए को डिब्बे में रखा था जिसके कारण वो पूरा खराब हो गया लिहाजा आधी रात को कचरा लेकर अर्चना टीना के कमरे में गईं और उनसे बहस करने लगीं. आते वक्त वो गुस्से में कचरे की पॉलीथिन कमरे  में ही भूल आईं. जिससे टीना और निम्रत काफी नाराज हुईं और आधी रात को ही घर में खूब बहसबाजी देखने को मिली. वहीं अब तक घर में सबसे भिड़ चुकीं अर्चना साजिद खान से भी झगड़ती दिख रही हैं जिससे साजिद भी अपना आपा खोते दिख रहे हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

  

Trending news