Bigg Boss 16 की इस कंटेस्टेंट ने Priyanka Choudhary के जबड़े से निकाला Naagin 7! नाम जानकर लगेगा जोर का झटका
Advertisement

Bigg Boss 16 की इस कंटेस्टेंट ने Priyanka Choudhary के जबड़े से निकाला Naagin 7! नाम जानकर लगेगा जोर का झटका

Naagin 7 Cast: नागिन 6 के खत्म होने से पहले ही सोशल मीडिया पर नए सीजन को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. कुछ समय पहले नागिन 7 के लिए प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) का नाम सामने आया था.

प्रियंका चहर चौधरी

Naagin 7 Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट के बीच एक अनदेखी रेस चल रही है. ये रेस ऐसी है जिसके दम पर सभी कंटेस्टेंट्स को करियर बनाने में मदद मिलेगी. फिलहाल ये रेस दो ऐसे कंटेस्टेंट के बीच देखने को मिल रही है जिसमें से एक अपनी परफॉर्मेंस के कारण हरदम कैमरे पर दिखाई देती हैं तो दूसरी ज्यादातर शांत एक कोना पकड़े बैठे दिखती हैं. जी हां... हम यहां प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) की बात कर रहे हैं. इन दोनों ही टीवी एक्ट्रेसेज के बीच, नागिन 7 (Naagin 7 Cast) की लीड बनने की होड़ मचती दिख रही है. 

कौन होगा नागिन 7 की लीड एक्ट्रेस 

 बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की कंटेस्टेंट प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer New Show) अपने-अपने दम पर शो में बनी हुई हैं. वहीं बिग बॉस (Bigg Boss 16 New Episode) के खत्म होने से पहले नागिन 7 (Naagin 7) की कास्ट को लेकर चर्चा होने लगी है. सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं के अनुसार, पहले नागिन 7 की लीड के लिए प्रियंका चहर चौधरी का नाम सामने आ रहा था. वहीं एक सोर्स के मुताबिक अब नागिन 7 में प्रियंका चहर चौधरी नहीं बल्कि सुम्बुल तौकीर खान बतौर लीड नजर आएंगी. 

सुम्बुल और प्रियंका के फैंस की बीच मची रार

सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Naagin 7) और प्रियंका चहर चौधरी के फैंस के बीच खूब बवाल देखने को मिल रहा है. प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary Naagin 7) के फैंस का कहना है कि उनकी चहेती बिग बॉस में बेस्ट परफॉर्मेंस दे रही हैं तो ऐसे में नागिन 7 के लिए वह सबसे बेहतरीन चेहरा होंगी. वहीं सुम्बुल के फैंस का कहना है, नागिन 7 के लिए सबसे इनोसेंट चेहरा सुम्बुल तौकीर खान है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

बता दें, नागिन 6 के लिए प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को लीड लिया था. ऐसे में उम्मीद है अगर बिग बॉस क 16वें सीजन की विजेता कोई फीमेल कंटेस्टेंटे होती है तो नागिन उन्हीं की झोली में जा सकता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news