Bigg Boss 16: बिना काटे ही श्रीजिता ने बना डाली कीड़े वाली भिंडी, अर्चना गौतम ने खूब मचाया शोर!
Advertisement

Bigg Boss 16: बिना काटे ही श्रीजिता ने बना डाली कीड़े वाली भिंडी, अर्चना गौतम ने खूब मचाया शोर!

Bigg Boss 16 Episode: बिग बॉस के घर में आ गई है कीड़े वाली भिंडी और जब ये बात अर्चना गौतम को पता चली तो अब उन्होनें बना दिया है इसका भी मुद्दा और घर में छेड़ दी है नई बहस. क्योंकि श्रीजिता ने बिना काटे ही भिंडी की सब्जी बना दी है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Written Updates: बिग बॉस के घर में इस बार राखी सावंत की कमी को कोई पूरा कर रहा है तो वो है अर्चना गौतम (Archana Gautam). घर में कोई मुद्दा खड़ा करना हो या बिना बात ही कोई बहस शुरू करनी हो तो अर्चना गौतम के पास मुद्दों की कोई कमी नहीं होती. फिर चाहे वो वजह भिंडी ही क्यों ना हो. जी हां...भिंडी जिसकी सब्जी हर कोई बड़े ही चाव से खाता है. उसी भिंडी को लकर अर्चना ने सोमवार के एपिसोड में घर में जबरदस्त हंगामा मचा दिया. उनके मुताबिक श्रीजिता (Shreejita) ने सभी को कीड़े वाली भिंडी खिला दी लिहाजा इस मामले को उन्होंने खूब तूल दिया.

बिना काटे श्रीजिता ने बनाई सब्जी
दरअसल, हुआ ये कि श्रीजिता ने बिना काटे ही भिंडी की सब्जी बना डाली. वहीं जब ये बात अर्चना गौतम को पता चली तो उन्होंने इसे मुद्दा बना दिया. उनके मुताबिक भिंडी में कीड़े होते हैं लिहाजा श्रीजिता को इसे काटकर बनाना चाहिए था ताकि कीड़े वाले हिस्से को अलग कर दिया जाता लेकिन श्रीजिता ने बिना चेक किए ही अलग काटे बिना भिंडी बना डाली. ये बात उन्होंने घर के हर शख्स से कही जिससे श्रीजिता को गुस्सा भी आया और आखिरकार उन्होंने गुस्से में कह ही डाला कि वो इसे लेकर गंभीर हैं और किसी किसी की सेहत से कभी कोई खिलवाड़ नहीं करेंगीं. 

सुम्बुल बनीं घर की नई कैप्टन
वहीं इस हफ्ते खेल में जबरदस्त बदलाव भी देखने को मिला है. बिग बॉस के इतिहास में ये पहली बार हुआ है जब घर में एक ही साथ तीन तीन कप्तान बने हैं. जिनमे से सुम्बुल भी एक है. वहीं सुम्बुल अब सीधे अर्चना गौतम से भिड़ते हुए नजर आने वाली हैं. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें किचन के अंदर सुम्बुल अर्चना को सबक सिखाती नजर आएंगीं.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
      

Trending news