'अरमान मलिक की दो शादियां हैं फेक, बेवकूफ बना रहा है'
Advertisement

'अरमान मलिक की दो शादियां हैं फेक, बेवकूफ बना रहा है'

Armaan Malik Two Marriages: फेमस YouTuber अरमान मलिक तब से सुर्खियों में हैं जब उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों, पायल मलिक और कृतिका मलिक की गर्भावस्था की घोषणा की. सोशल मीडिया हैंडल पर लगभग 1.5 मिलियन की भारी संख्या में फैन फॉलोइंग के साथ अरमान के स्टारडम की कोई सीमा नहीं है.

'अरमान मलिक की दो शादियां हैं फेक, बेवकूफ बना रहा है'

Armaan Malik Two Marriages: फेमस YouTuber अरमान मलिक तब से सुर्खियों में हैं जब उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों, पायल मलिक और कृतिका मलिक की गर्भावस्था की घोषणा की. सोशल मीडिया हैंडल पर लगभग 1.5 मिलियन की भारी संख्या में फैन फॉलोइंग के साथ अरमान के स्टारडम की कोई सीमा नहीं है. वह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते हैं और लगातार विवादों और ट्रोल्स का शिकार बनते हैं.

जाने-माने YouTuber विवेक चौधरी ने अरमान मलिक की शादी पर बयान देकर इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. उन्होंने अपने साथी निर्माता अरमान मलिक के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. विवेक ने अपने YouTube चैनल पर एक वीडियो शेयर किया और दावा किया कि अरमान मलिक लोकप्रियता हासिल करने के लिए अपनी दो शादियों का नाटक कर रहे हैं. विवेक ने कहा कि कि अरमान दुनिया को बेवकूफ बना रहे हैं. विवेक चौधरी ने बिना नाम लिए अरमान की दो शादियों पर सवाल उठाए. उनकी कही बातों से नेटिज़न्स को यह समझ में आ गया कि वह अरमान की दो शादियों पर इशारा कर रहे हैं, और इसने इंटरनेट पर हंगामा खड़ा कर दिया.

अरमान मलिक और विवेक चौधरी का विवाद

अरमान और विवेक के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब अरमान मलिक ने अपने एक व्लॉग में बताया कि विवेक चौधरी और उनकी पत्नी ख़ुशी पंजाबन हाल ही में एक साथ वीडियो पोस्ट नहीं कर रहे हैं. अरमान ने विवेक और ख़ुशी के शादीशुदा जीवन के बीच की परेशानियों का भी संकेत दिया था. अब विवेक ने अरमान पर पलटवार किया है और उनसे अपनी दो शादियों के पीछे की सच्चाई का खुलासा करने के लिए कहा है. 

विवेक ने क्या कहा..?

"मुझे सही या गलत मत बताओ. दुनिया को अपनी दूसरी शादी का सच बताओ."

YouTuber अरमान मलिक की दो पत्नियां हैं, कृतिका मलिक और पायल मलिक. उन्होंने अपनी पहली पत्नी पायल से वर्ष 2011 में शादी की. दोनों का एक बेटा चिरायु मलिक है. छह साल के वैवाहिक जीवन के बाद अरमान 2018 में पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका के साथ शादी के बंधन में बंध गए. तब से ये चारों अपने घर में एक साथ शांति से रह रहे हैं. 4 दिसंबर, 2022 को अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों, कृतिका और पायल की गर्भावस्था की घोषणा कर इंटरनेट को चौंका दिया था.

YouTuber, अरमान मलिक के बच्चे

आज की बात करें तो अरमान मलिक चार बच्चों के पिता हैं. 6 अप्रैल, 2023 YouTuber की दूसरी पत्नी, कृतिका ने एक बच्चे, ज़ैद मलिक को जन्म दिया. बाद में, अरमान और उनकी पहली पत्नी, पायल मलिक ने 26 अप्रैल, 2023 को अपने जीवन में जुड़वां बच्चों का स्वागत किया.

Trending news